राजकोट : जाने-माने वकील रिपन गोकानी घर में आराम फरमा रहे थे तभी स्कार्पियो कार में कुछ लोग आए और धावा बोल दिया!

राजकोट : जाने-माने वकील रिपन गोकानी घर में आराम फरमा रहे थे तभी स्कार्पियो कार में कुछ लोग आए और धावा बोल दिया!

जाने-माने वकील रिपन गोयानी पर रविवार रात हुआ हमला, हमलावर पुलिस का पति

राजकोट शहर में एक बार फिर चौंकाने वाला मामला सामने आया है। राजकोट शहर की पुलिस और विवाद एक दूसरे के पर्याय बन गए हैं। प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से पुलिस एक के बाद एक विवादों का सामना कर रही है। जाने-माने वकील रिपन गोयानी पर रविवार रात हमला हुआ था। हमलावर की पहचान महिला थाने में एसआई के पद पर तैनात अधिकारी के पति के रूप में हुई है। जिसके बाद गांधीग्राम पुलिस ने जैस्मीन मधक और उसके नाबालिग बेटे के साथ मिलकर भाविन देवड़ा और भूपत को पकड़ लिया हैं। साथ ही पुलिस वारदात में इस्तेमाल स्कॉर्पियो कार भी बरामद की है।
मिली जानकारी के अनुसार राजकोट शहर के वार्ड नंबर 2 स्थित रामेश्वर सोसाइटी में रहने वाले नामी वकील रिपन गोकानी पर हमला किया गया है। घटना की सूचना पर गांधीग्राम पुलिस अपराध शाखा सहित एक टीम मौके पर पहुंची। साथ ही एसीपी और डीसीपी स्तर के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आवश्यक जानकारी ली और आरोपियों की तलाशी शुरू की।
मीडिया से बात करते हुए एसीपी प्रमोद देवड़ा ने बताया कि उनके घर के पास जाने-माने वकील रिपन गोकानी बैठे थे। तभी कुछ लोग स्कॉर्पियो कार में आए। स्कॉर्पियो कार से उतरकर वकील पर हमला कर दिया। साथ ही वहां तोड़फोड़ की। पता चला है कि हमलावर की पत्नी राजकोट महिला थाने में एएसआई के पद पर ड्यूटी पर थी। स्कॉर्पियो कार के नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जाने-माने वकील ने युवक को गाली-गलौच करने से मना कर दिया। जिससे युवक भड़क गया और छह-सात अन्य लोगों के साथ मारपीट कर दी। पुलिस सूत्रों ने यह भी कहा कि हमलावर पुलिस जांच के दायरे में आ चुका है।