राजकोट: स्पा पार्लर की आड़ में चल रहे देहव्यापार का भंडाफोड़, पुलिस मारा छापा

राजकोट: स्पा पार्लर की आड़ में चल रहे देहव्यापार का भंडाफोड़, पुलिस मारा छापा

स्पा के मालिक और साथी के खिलाफ मामला दर्ज

राजकोट शहर की पुलिस ने रविवार को करीब 30 जितने स्पा पार्लरों में छापेमारी कर तीन लोगों के खिलाफ दिशानिर्देश के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है. इसके बाद पुलिस ने यूनिवर्सिटी रोड पर एक स्पा में छापा मारते हुए एक पखवाड़े से चल रहे वेश्यालय का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने स्पा के प्रबंधक और ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार शहर में स्पा पार्लर के आड़ में चल रहे गोरखधंधा को बंद करने के लिए अपने सूत्रों से मिली गुप्त के आधार पर पीआई ए एस चावड़ा और उनकी टीम ने विश्वविद्यालय रोड पर शुभधारा परिसर में चल रहे स्पा में छापा मारा। जिसमें कैलाशधारा पार्क में रहने वाले प्रशासक नैतिक रामजीभाई कंकड़ और रंगरेलिया मनाने आए ग्राहक विनोद रणछोड़भाई दधनिया को पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ लिया। इनके खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने स्पा से 3 पंखे और नकदी सहित 43500 जब्त किए हैं और स्पा के सहयोगी और अश्विन केशवजीभाई चनियारा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
इस बारे में पीएसआई अरविंद सिंह जडेजा ने बताया कि पिछले 15-20 दिनों से 4 युवतियों को रखकर स्पा पार्लर की आड़ में वेश्यालय चला रहा था। वहां हर ग्राहक से दो हजार वसूला जाता जिसमें से युवती को आठ सौ मिलते और बाकी पैसे प्रबंधक के पास जाते थे।
Tags: Rajkot