राजकोट : आत्महत्या करने आये युवक को पुलिसवालों ने बचाया

जीवन से परेशान युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर की ऊँची ईमारत से कूदने की कोशिश

राजकोट शहर के सैटेलाइट स्क्वायर में सुपर हाइट्स नाम की 14 मंजिला इमारत में एक युवक ने आत्महत्या करने के लिए चढ़ाई की। शहर के बी डिवीजन थाना क्षेत्र में राज राजूभाई यादव नाम के युवक ने वीडियो बनाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। सौभाग्य से वह बच गया है। पुलिस ने आत्महत्या करने आये युवक को बचाकर एक बेहतरीन मिसाल पेश की है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में खुदकुशी की कोशिश करने से पहले जिंदगी से तंग आ चुके युवक ने एक वीडियो बनाकर खुदकुशी की कोशिश की। घटना की जानकारी के अनुसार राजकोट में पड़ाक रोड पर सैटेलाइट चौक के पास स्थित सुपर हाइट्स नाम की एक इमारत से दो बी-डिवीजन के जवानों ने 18 वर्षीय राजूभाई यादव को ने कल शाम आत्महत्या करने से बचा लिया। युवक उस बिल्डिंग के 14वीं मंजिल से आत्महत्या करने के इरादे गया था।
बता दें कि युवक ने पुलिस को बताया कि वह आत्मघाती कदम उठाने जा रहा था क्योंकि वह अपने जीवन से खुद को मुक्त करना चाहता है। युवक ने आत्महत्या का प्रयास करने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाया, जिसे उसने अपने दोस्तों को भेजा। अपने वीडियो में युवक ने कहा कि इस दुनिया में उसका दोस्त के अलावा कोई नहीं है। इसके बाद उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। इस घटना में बी-डिवीजन पुलिस ने युवक को छुड़ाकर उसके दोस्त के साथ परामर्श कर चोटिला भेज दिया।