राजकोट : छोटे बच्चे से ‘गंदा काम’ करा रहे व्यक्ति को पुलिस ने लिया हिरासत में

दो दोस्तों ने पुलिस को दी मामले की सुचना, 52 वर्षीय व्यक्ति ने 10 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर उसे हस्तमैथुन करने की की कोशिश

राज्य में आये दिन अपराधिक मामले सामने आ रहे है। इन अपराधिक मामलों में बच्चों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म के भी मामले होते है। इसी बीच राजकोट शहर में एक और दुखद मामला सामने आया है। राजकोट शहर में विक्षिप्त मानसिकता वाले 52 वर्षीय व्यक्ति ने 10 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर उसे हस्तमैथुन करने की कोशिश की। पुलिस को पूरे मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने विकृत मानसिकता के व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉक्सो धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकोट शहर के खोडियार नगर इलाके में रहने वाला दस वर्षीय बालक रविवार को अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलकर घर जा रहा था। इसी दौरान उनके घर के पास रहने वाले केशु दाना परमार नाम का शख्स बाइक लेकर आया। उसने बच्चे को को मेलोडी माता के मंदिर चलने की बात कही और उसे अपनी बाइक के पीछे बिठाकर पास के मेलोडी माता के मंदिर में ले गया। दर्शन के बाद वो बच्चे को मंदिर की चोटी पर पहाड़ी के पीछे एक खाली जगह पर ले गया और उसे हस्तमैथुन करने के लिए कहा। आरोपी ने बच्चे को यह भी धमकी दी कि अगर उसने वैसा नहीं किया जैसा वो कह रहा है तो वह उसे घर वापस नहीं ले जाएगा।
इसी बीच दो दोस्त इकबाल और इमरान दरगाह के पीछे कचरा फेंकने गए। इस दौरान बच्चे की आवाज सुनकर दोनों उस दिशा में चले गए। जब दोनों दोस्त वहां पहुंचे तो उन्होंने केशु परमार को बच्चे के साथ अनैतिक काम कराते देखा। इसके बाद दोनों युवकों ने बच्चे को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी।
इसके बाद दोनों युवक केशु परमार और बच्चे को आरोपी की बाइक पर थाने ले जा रहे थे। इसी बीच केशु परमार ने सर्विस रोड पर भागने की कोशिश की। लेकिन दोनों युवकों ने उसे दोबारा पकड़कर थोराला पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पूरे मामले की सूचना बच्चे के पिता को दी गई। युवक के पिता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने केशु परमार को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।