राजकोट : माँ का ध्यान मोबाइल पर, मासूम बच्ची चौथी मंजिल से नीचे गिरी

राजकोट : माँ का ध्यान मोबाइल पर, मासूम बच्ची चौथी मंजिल से नीचे गिरी

सुबह ही पहुंचे थे होटल, बच्ची के गिरने के बाद ले जाया गया अस्पताल जहां इलाज के दौरान हुई मौत

राजकोट में आज दिल दहला देने वाली घटना हुई जहां एक बच्ची एक होटल की चौथी मंजिल से  नीचे गिर गई। जानकारी के मुताबिक, राजकोट शहर के गोंडल स्थित एक निजी होटल की चौथी मंजिल पर बने कमरे से बच्ची खेलते हुए कमरे की खिड़की से नीचे गिर गई। बच्ची को राजकोट के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। घटना के बाद मासूम को तत्काल इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया।  जहां इलाज के बाद उसकी मौत हो गई।  बेटी के सदमे से बेहोश होने के बाद मां को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  सीसीटीवी में कैद हुई घटना की पुलिस आगे की जांच कर रही है।
गौरतलब है कि घटना राजकोट शहर के गोंडल रोड स्थित होटल पाइन विंटा की है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बच्ची चौथी मंजिल के कमरे में खेल रही थी और खेलते खेलते कमरे से बाहर गिर गई। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इस वीडियो में बच्ची ऊपर से नीचे गिरती नजर आ रही है।
ये घटना हर माता-पिता के लिए एक चेतावनी जैसी है।  होटल स्टाफ के मुताबिक, मां-बेटी शादी के वक्त राजकोट आई थीं और होटल की चौथी मंजिल पर एक कमरे में रुकी थीं। जिस वक्त बच्ची गिरी उस वक्त मां भी कमरे में मौजूद थी लेकिन उसका ध्यान मोबाइल पर था। तभी बच्ची खेलते-खेलते खिड़की से बाहर गिर गई। पता चला है कि मां और बच्चा ऊना के रहने वाले हैं और सुबह ही होटल पहुंचे थे।