राजकोट: किसी और के साथ संबंध के शक पर होती तो पति पत्नी में लड़ाई, पत्नी के घर वालों ने पति की कर दी हत्या

राजकोट: किसी और के साथ संबंध के शक पर होती तो पति पत्नी में लड़ाई, पत्नी के घर वालों ने पति की कर दी हत्या

साली,ससुर और पत्नी ने मिलकर पति को पिता, घटना में गंभीर र्रोप से घायल व्यक्ति की मौत

(Photo : news18.com)
राज्य में कोरोना महामारी के बीच भी अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। राज्य में हत्या, चोरी, मारपीट और डकैती जैसे अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। कभी-कभी पति-पत्नी के आपसी झगड़े में पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने या फिर पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने के मामले सामने आते रहते हैं। फिर राजकोट में भी एक जानलेवा खेल खेला गया जिसमें एक युवक को उसकी पत्नी, साली और ससुर ने मिलकर मार डाला। राजकोट बी डिवीजन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
जाकारी के मुताबिक, राजकोट के ओल्ड मोरबी रोड पर चमड़िया उपनगर में फारूक नाम का युवक अपने परिवार के साथ रह रहा था। फारूक की पत्नी का किसी और के साथ संबंधों को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। रविवार को फारूक अपनी पत्नी के साथ राजकोट के गणेशनगर स्थित अपने ससुराल आ गया था। रात 8:30 बजे तेज हवाओं के कारण बिजली चली गई और इस बार फारूक और उसकी पत्नी के बीच बोलचाली हो गई। कहासुनी के दौरान फारूक के ससुर और साली भड़क गए और फारूक की पिटाई करने लगे।
(Photo : news18.com)
फारूक की साली, ससुर और पत्नी ने उसे चाकू मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना में फारूक के पेट, कंधे और सिर में गंभीर चोटें आने पर उसे अस्पताल ले जाया गया जहाँ ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जब फारूक के ससुर हारून को फारूक की मौत की सूचना मिली तो वे तुरंत मौके से फरार हो गया। उधर, फारूक के परिजनों ने मामले की सूचना राजकोट बी डिवीजन थाने को दी और पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और पुलिस ने फारूक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और फारूक की पत्नी और साली को गिरफ्तार कर लिया। फारूक की पत्नी का नाम इल्फीजा, साली का नाम मुमताज और ससुर का नाम हारून है।