राजकोट : पति ने पत्नी को किया दोस्त हवाले, विरोध करने कर दी हत्या

वाडी मालिक की सतर्कता से पूरा भांडा फूट जाने पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

राजकोट जिले के जामकंडोरण तालुका में महिला की आबरु लुटने के बाद सिर पर वार कर मुंह में जहरीला पदार्थ डालकर हत्या को आत्महत्या में बदलने का असफल प्रयास की घटना सामने आई है। वाडी मालिक की सतर्कता से पूरा भांडा फूट जाने पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली और पिछले दो महीनों से राजकोट जिले के जामकंडोरणा तालुका के सोडवदर गांव में वाडी में मजदूरी का काम करती एक महिला की मौत सामने आई है।

महिला की मौत के बाद शव को घर ले जाना था, इसलिए खेत के मालिक को शक हुआ


मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि महिला की मौत के बाद शव को घर ले जाना था, इसलिए खेत के मालिक को शक हुआ। जिसके बाद वाडी मालिक ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस काफिला मौके पर पहुंचा। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी शव को फॉरेंसिक पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला की मौत सिर में धारदार हथियार से वार करने से हुई है। साथ ही पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह खुलासा हुआ है कि महिला की मौत के लिए उसका पति किशन, उसका भाई राम सिंह और उसका दोस्त रमेश उर्फ ​​भोलो जिम्मेदार है। 

मृतक के कपड़े फाड़ दिए और उसका यौन शोषण किया

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार बीती रात मृतका के पति किशन ने अपने भाई राम सिंह और दोस्त रमेश उर्फ ​​भोलो के साथ वाडी में नॉनवेज खाया। उसके बाद भोलो ने किशन से कहा कि मैं तुम्हारी पत्नी के साथ सेक्स करना चाहता हूं। किशन ने भोलो से पूछा कि आप कितने रुपये देंगे? जिसके जवाब में किशन ने कहा, मैं सौ रुपये दूंगा। किशन ने सौ रुपये का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और बाद में जब भोलो किशन की पत्नी के पास गया तो उसने भोलो को धक्का दे दिया। उसके बाद भोलो ने मृतक के जेठ रामसिंह को बुलाकर मृतक के कपड़े फाड़ दिए और उसका यौन शोषण किया।

पति किशन ने  पत्नी के सिर पर वार किया


इसी बीच महिला का पति किशन आया और पत्नी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना लिया। तीनों ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद बाहर बैठे थे, तभी महिला लग्न हालात में निकली और गाली-गलौज की। इसी दौरान पति किशन ने अपनी ही पत्नी के सिर पर वार किया और खून से लथपथ हो गया। उसके बाद जब महिला की मौत हुई तो पूरी घटना को आत्महत्या में बदलने के लिए उसके मुंह में खेत की दवा डाल दी। ज्ञात विवरण के अनुसार, यह पता चला है कि महिला की मौत के कारण उसके पांच बच्चों ने अपनी मां की छया खो दी है।
Tags: 0