राजकोट : गोंडल में हिट एंड रन की खतरनाक घटना में बुजुर्ग की हुई मौत, घटना सीसीटीवी में कैद

राजकोट : गोंडल में हिट एंड रन की खतरनाक घटना में बुजुर्ग की हुई मौत, घटना सीसीटीवी में कैद

हादसा गोंडल शहर के विक्रम सिद्धि कॉम्प्लेक्स रोड पर हुआ, बेकाबू कार सीधा दुकान में घुस आई थी

राजकोट जिले के गोंडल शहर में हिट एंड रन की घटना सामने आई है। इस घटना में कार के चालक ने दो बाइकों को टक्कर मार दी थी, जिसके चलते एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। गोंडल सिटी पुलिस ने एंडोवर कार के चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू की है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजकोट जिले के गोंडल शहर में सुबह हिट एंड रन की घटना हुई थी। हादसा गोंडल शहर के विक्रम सिद्धि कॉम्प्लेक्स रोड पर हुआ। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह बेकाबू कार दुकान में घुस गई थी। घटना में मृतक की पहचान इकबालभाई इस्माइलभाई मुकाती के तौर पर की गई थी। मामले में इकबालभाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।
पूरे मामले की सूचना जब गोंडल शहर पुलिस को दी गई तो गोंडल शहर पुलिस का एक काफिला मौके पर पहुंचा। घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। गोंडल सिटी पुलिस के मौके पर पहुंचने और आवश्यक पूछताछ पूरी करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएम कक्ष में भेज दिया गया। पीएम की कार्यवाही पूरी होने के बाद मृतक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
उधर, गोंडल शहर पुलिस ने एंडोवर कार नंबर जीजे27सीएफ8812 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही हादसे को लेकर और खुलासे हो सकते हैं। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस के सामने यह देखना भी बेहद जरूरी होगा कि हादसे की वजह क्या है।