राजकोट : ‘कुंवारा हूं’ कहकर शादीशुदा शख्स ने तलाकशुदा को प्रेम जाल में फंसाया, उसे हवस का शिकार बनाता रहा!

राजकोट : ‘कुंवारा हूं’ कहकर शादीशुदा शख्स ने तलाकशुदा को प्रेम जाल में फंसाया, उसे हवस का शिकार बनाता रहा!

पीड़िता को जब सच्चाई का पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

समाज में आजकल विवाहेत्तर संबंधों की बाढ़ सी आ गई है। ऐसे संबंधों में अंजाम दोनों ही पक्षों को भुगतना पड़ता है। राजकोट से एक ऐसी खबर आ रही है। यहां पर एक 31 वर्षीय तलाकशुदा को चेतन नकुम नामक एक शादीशुदा शख्स ने खुद को कुंवारा बताकर अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसका लंबे समय तक कथित रूप से शारीरिक शोषण करता रहा। इस संबंध में शहर के प्रद्युमन नगर पुलिस थाने में तलाकशुदा महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में आरोपी चेतन नकूम के अलावा उसके भाई अल्पेश के खिलाफ भी मामला दर्ज करके पुलिस ने दोनों को पकड़ने के चक्र गतिमान किए हैं।
तलाकशुदा महिला ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज करवाई है उसके अनुसार वह अपने पति से अलग होने के बाद अपने माता-पिता के साथ रहती थी। वर्ष 2020 में उसने शहर के सदर बाजार में प्रिंस एक्वेरियम नामक दुकान में चेतन नामक शख्स के यहां नौकरी शुरू की थी। उस समय चेतन ने कथित रूप से महिला को बताया था कि वह कुंवारा है और फिर उसने महिला को प्रेम जाल में फंसाया और नगर के रेसकोर्स पार्क इलाके में एक फ्लैट किराए पर दिला दिया। वह वहीं पीड़ित महिला के साथ रहता और यदा-कदा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया करता था।
प्रतिकात्मक तस्वीर
जानकारी के अनुसार आखिरकार जब चेतन के परिवार को उसके इस अफेयर की जानकारी मिली तो घर में झगड़े शुरू हो गए। इसके परिणाम स्वरूप चेतन का भाई अल्पेश बीच में पड़ा और उसने पीड़ित महिला के पास आकर उसे कहा कि उसका भाई शादीशुदा है और वह उसका पीछा छोड़ दे। ऐसा कह कर उसने महिला के साथ गाली गलौज की। उसने धमकी भी दी कि उसके भाई के खिलाफ यदि वह पुलिस में शिकायत करती है तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।
इस समग्र घटना के बाद चेतन ने पीड़ित महिला के साथ रेसकोर्स पार्क स्थित फ्लैट में रहना बंद कर दिया और एक प्रकार से उसे छोड़ दिया। ऐसे में पीड़ित महिला को ऐसा लगा कि उसके साथ धोखा हुआ है और उसने दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है और पुलिस ने दोनों भाइयों को पकड़ने के चक्र गतिमान कर दिए हैं।