राजकोट : प्लास्टिक के केरबों में भरकर करवाता था शराब की हेराफेरी, पुलिस ने दबोचा

राजकोट : प्लास्टिक के केरबों में भरकर करवाता था शराब की हेराफेरी, पुलिस ने दबोचा

आए दिन नए नए हथकंडे अपनाकर बूटलेगर्स द्वारा की जाती है शराब की हेराफेरी

राजकोट में पिछले कई समय से बूटलेगर काफी आतंक मचा रहे है। शराब की हेराफेरी के लिए आए दिन बूटलेगर्स द्वारा नए नए हथकंडे अपनाए जा रहे है। ऐसे में राजकोट क्राइम ब्रांच द्वारा एक और आरोपी को हिरासत में लिया है। आरोपी प्लास्टिक के केरबे में शराब की बोतलें रखकर उसकी हेरफेर करता था। क्राइम ब्रांच ने आरोपी के पास से विभिन्न ब्रांड की शराब का कुल 24 हजार का माल जप्त किया था।
राजकोट क्राइम ब्रांच पीआई विरल गढवी के अनुसार, गुप्तचर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने भगीरथ सोसाइटी के गली नंबर 10 में जाकर बूटलेगर के घर पर छापा मारा था। जहां पुलिस को विभिन्न ब्रांड की 48 शर्ब की बोतल मिल आई थी। पुलिस ने सभी बोतलों को जप्त कर उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू की है। 
पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी विनय उर्फ भूरो शराब कि हेराफेरी करने के लिए पानी भरने के लिए इस्तेमाल होने वाले प्लास्टिक के केरबों का इस्तेमाल करता था। पुलिस से बचने के लिए आरोपी प्लास्टिक के केरबों के नीचे वाले हिस्सों में बोतल को छिपाने जितनी जगह छोड़कर शराब की हेराफेरी करता था। बता दे की आरोपी पहले से ही इस तरह के कई मामलों में पहले भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है।
Tags: Rajkot