राजकोट : सामान लेकर घर वापिस जा रही बच्ची के साथ किया युवक ने दुष्कर्म, केस दर्ज

राजकोट : सामान लेकर घर वापिस जा रही बच्ची के साथ किया युवक ने दुष्कर्म, केस दर्ज

राजकोट जिले के गोंडल तहसील से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। गाँव में रहने वाले एक श्रमिक परिवार की 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किए होने की इस खबर ने पूरे इलाके में हलचल मचाकर रख दी है। मूल मध्यप्रदेश के रहने वाले और पिछले चार साल से गोंडल में रहने वाले श्रमिक परिवार की महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनकी 12 साल कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ था। 
महिला द्वारा पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के अनुसार, मंगलवार को उन्होंने अपनी 12 साल की बेटी को कुछ सामान लेने के लिए भेजा था। सामान लेने के लिए उसकी बेटी सायकल लेकर गई। हालांकि काफी समय होने के बाद भी वापिस ना आने पर वह अपनी बेटी को ढूँढने निकली थी। कुछ ही समय के बाद उन्हें अपनी बेटी की सायकल नदी के किनारे दिखाई दी थी। 
सायकल दिखाई देने पर वह सामने आए झाड़ी में देखने गई थी। जहां उन्हें गाँव का ही एक युवक अजय उनकी बेटी के साथ नग्न अवस्था में दिखाई दिया था। अजय को देखकर उन्होंने अपने बेटों को आवाज दी थी। जिसके चलते उनका बेटा और गाँव के अन्य लोग दौड़े चले आए, पर तब तक अजय वहाँ से भाग निकला था। जब उन्होंने अपनी बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया की किस तरह घर वापिस आते वक्त अजय ने उसे रोका और उसके साथ बल का प्रयोग किया था। लड़की ने बताया कि अजय ने उसके साथ बल का प्रयोग किया और उसे वहाँ झाड़ी में ले आया। जब वह आवाज करने लगी तो उसने जान से मार देने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया था। इस बारे में सरपंच, वाडीमालिक और गाँव के अन्य लोगों से बातचीत कर अजय के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।
Tags: Rajkot