राजस्थान : तेज रफ़्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, चार लोगों की घटनास्थल पर ही हुई मौत

(Photo Credit : gstv.in)

कार और ट्रक की भिड़ंत में दर्दनाक हादसा, एक परिवार के चार लोगों की मौके पर मौत

राजस्थान के भीलवाड़ा के रायला क्षेत्र से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेरा चौराहे के पास बुधवार अल सुबह कार और ट्रक के बीच दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों के साथ कुल 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में ट्रक और कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा दोपहर करीब 2 बजे हुआ और जब पुलिस को घटना की सूचना मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों की पहचान की और उन्हें पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तेज गति से आ रहे ट्रक ने सामने से आ रहे कार को टक्कर मार दी। वहीं, दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे दूर तक जा गिरे। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया जिसे खुलवाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी है जिनके आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।
गौरतलब है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर इस हादसे पर दुख जताया है जिसमें उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा के रायला इलाके में हुए हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। जो बेहद दुखद है। उन्होंने कहा, "पीड़ितों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें