राजस्थान : सड़क पर हुई बेकाबू हुई बोलेरो, 6 लोगों की गई मौत

रास्ते पर चल रहे निर्माणकार्य के कारण एक तरफ का रास्ता था बंद, ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ एक्सिडेंट

देश में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती है। सड़क पर होने वाली इन दुर्घटनाओं में कई लोगों की मौत हो जाती है। एक ऐसा ही भयंकर सड़क हादसे की खबर राजस्थान से सामने आई है। जिसमें 6 युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, इसके अलावा एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था। दुर्घटना में मरने वाले सभी अजमेर के ब्यावर के रहने वाले थे। ब्यावर जा रही बोलेरो कार को डांगियावास के पास ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे ट्रेलर के साथ टकरा गई थी। अधिक स्पीड होने के नाते बोलेरो की हालत काफी खराब हो गई थी। एक्सिडेंट के कारण तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। एक्सिडेंट इतना भयानक था कि दो युवकों के सर ही धड़ से अलग हो गए थे। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, डांगियावास हाइवे पर 17 मिल के नजदीक ट्रेलर और बोलेरो का रात को 11:45 के करीब एक भयंकर एक्सिडेंट हुआ था। जिस जगह एक्सिडेंट हुआ था, वहाँ रास्ते का निर्माणकार्य चल रहा था। जिसके चलते एक और का ट्राफिक बंद था। इसी बीच एक बोलेरो ने उन्हें ओवरटेक करने का प्रयास किया था। इस प्रयास में उनका एक्सिडेंट एक ट्रेलर के साथ हुआ था। इस दौरान बोलेरो के अंदर सात युवकी फंसे रह गए थे। एक्सिडेंट के बाद तुरंत ही ट्रेलर का ड्राईवर का भाग छुट गया था। 
दुर्घटना के बाद वहाँ से निकाल रहे कुछ वाहनचालको ने अपनी गाडियाँ रोककर बोलेरो में लोगों को फंसे लोगों को बाहर निकाल कर उनकी सहायता की थी और उन्हें अस्पताल पहुँचाने के लिए एम्ब्युलेंस को बुलाया था। पर वह भी लेट पहुंची थी, जिसके बाद अस्पताल पहुंचाने के दौरान ही रास्ते में 2 युवक की मौत हो गई थी। जिसके बाद इलाज के दौरान भी एक युवक की मौत हुई थी। 
पुलिस के बताए अनुसार, इस दुर्घटना में सुमेरसिंह(21), रावतराम(20), मनोहर(21),  जितेंद्र उर्फ चीकू (21), राजेश(22) और सिकंदरसिंह की मौत हुई थी। जबकि चंदन सिंह का अभी भी इलाज चल रहा है।
Tags: Rajasthan