राजस्थान : घर के गहनों के साथ साथ 12 साल की ननद को भी लेकर भाग गई लुटेरी दुल्हन

राजस्थान : घर के गहनों के साथ साथ 12 साल की ननद को भी लेकर भाग गई लुटेरी दुल्हन

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया

राजस्थान के पुष्कर इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। लुटेरी दुल्हन परिवार के जेवर के साथ साथ नंद को भी लेकर फरार हो गया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि लुटेरी दुल्हन नंद को भी अपने साथ ले जा रही है। परिजनों ने काफी तलाशी के बाद पुष्कर थाने में मामला दर्ज कराया है। पीड़ित परिवार ने कहा कि उन्हें डर है कि उनकी बेटी के साथ कुछ गलत ना हो जाएगा। पंचकुंड रोड की रहने वाली यतुना की शादी 27 मई को झारखंड के जुम्मा रामगढ़ निवासी पूजा से हुई थी. यतू के पिता दया प्रकाश ने कहा कि परिचित ने झारखंड में लड़की की पार्टी से संपर्क किया था। इसके बाद युवतियों ने शादी के खर्च के नाम पर 3.50 लाख रुपये लिए। घर में लगभग सब कुछ ठीक चल रहा था। इसी बीच शुक्रवार को बहू जेवरात लेकर अचानक फरार हो गई। वह 12 साल की नंद को भी अपने साथ ले गई।
इस बारे में यतू के पिता ने बताया कि यतू पुष्कर में एक वाटर कैंपर सप्लाई कंपनी में काम करता है। पिछले शुक्रवार को एकादशी के कारण निर्जला सुबह-सुबह पानी लेने गई थी। मौका मिलते ही दुल्हन पूजा ने सास शशिबाला और ससुर दयाप्रकाश को कमरे में बंद कर दिया। फिर वह भाग गई। भाभी ने प्रीति को भी फुसलाया। यतू के माता-पिता काफी देर तक कमरे में चिल्लाते रहे। शोर सुनकर पड़ोसियों ने उन्हें बाहर निकाला। शुक्रवार को पुष्कर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। देखने पर पता चला कि पूजा अपने साथ 5 तोले के जेवर ले गई।
यह सुबह 10 बजे रेलवे स्टेशन की ओर जा रही ट्रेन के सीसीटीवी फुटेज में देखा गया। जिसमें उनके साथ प्रीति भी नजर आ रही हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस घटना से परिवार काफी सदमे में है।
Tags: Rajsthan