राजस्थान : झुंझुनूं सड़क हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की मृत्यु, समग्र अंचल में पसरा मातम

राजस्थान : झुंझुनूं सड़क हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की मृत्यु, समग्र अंचल में पसरा मातम

राजस्थान के झूंझनू शहर से एक दुःखद खबर सामने आ रही है। यहां एक पिकअप वान और ट्रक के बीच हुई भिड़न्त में अब तक 11 लोगों के मरने की खबर है। 
घटना के संबंध में छाबा पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल ने मीडिया को बताया है कि हादसा झुंझुनू के गुढा गौड़जी क्षेत्र में गुढ़ा-उदयपुरवाटी रोड़ पर एक  पिकअप वान में 20-22 लोग सवार थे और वे अस्थि विसर्जन करके घर जा रहे थे, तब यह दुर्घटना हुई। सूचना के मुताबिक 8 लोगों की मौके पर मृत्यु हुई। घायलों को झुंझुनूं के BDK अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई। 2 लोगों को जयपुर रेफर किया था, जहां रास्ते में उनकी मृत्यु हो गई। 
पीड़ित परिवार अहीरों की ढाणी तन खेतड़ी का रहने वाला बताया जा रहा है।  हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है और समग्र अंचल में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। देर शाम तक सभी मृतकों के शव गांव पहुंचेंगे और माना जा रहा है कि सभी ग्रामीण अंतिम संस्कार में शामिल होंगे। 
प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से किये गये ट्वीट में प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से हादसे में मारे गये प्रत्येक व्यक्ति के परिजन को दो-दो लाख रूपये और घायलों को पचास-पचास हजार रूपये देने की घोषणा की गई है। 
प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने पीड़ित परिवार से फोन पर बात की और ढांढस बंधाया।