राज कुंद्रा पॉर्न केस : मिस इंडिया यूनिवर्स ने भी लगाया राज पर आरोप, नशे की हालत में बनाई थी अश्लील वीडियो

राज कुंद्रा पॉर्न केस : मिस इंडिया यूनिवर्स ने भी लगाया राज पर आरोप, नशे की हालत में बनाई थी अश्लील वीडियो

ससुराल वालों पर दहेज का केस दर्ज होने पर परिवार ने पॉर्न फिल्मों में काम करने के इतिहास के बारे में उठाए सवाल

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में एक के बाद एक और भी कई हकीकत सामने आ रही है। पॉर्न वीडियो केस में धनबाद में रहने वाली परी पासवान ने राज कुंद्रा की प्रोडकशन कंपनी पर गंभीर आरोप लगाए है। धनबाद में रहने वाली मिस इंडिया यूनिवर्स परी पासवान ने आरोप लगते हुये लिखा कि प्रोडकशन कंपनी ने उसके साथ भी अश्लील वीडियो बनाये है। बता दे कि परी को ने कई नागपूरी और भोजपूरी फिल्मों में काम किया है। 
झारखंड के लीलोरी मंदिर के प्रांगण में आयोजित के प्रेस कॉन्फ्रेंस में परी ने यह सच्चाई बताई थी। परी ने बताया कि उसने इस बारे में मुंबई में शिकायत भी दर्ज की है। परी ने कहा कि वह काम ढूँढने मुंबई आई थी। तब उसे नशे की हालत में उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाया गया था। इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाया गया था। जब वह होश में आई तब उसने पुलिस में इसके खिलाफ केस दर्ज किया था। परी ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज का केस भी दर्ज किया है। परी ने कहा जब उसने दहेज का केस किया, उसके बाद उसकी पॉर्न फिल्मों की बात को उछाला गया।
परी ने कहा कि उसने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज का केस दर्ज किया और इसके बाद उसके पॉर्न फिल्मों कि बात को उछाला गया। जब की वह खुद एक पीड़िता है। मुंबई पुलिस ने इस बारे में आलिशा खान और मोनु खान को हिरासत में लिया था। पर फिलहाल वह जमानत पर घूम रहे है। परी ने कहा कि नीरज उसे पहले से ही जानता था। उसे यह भी पता था कि उसकी एक छोटी बेटी है। शादी के बाद नीरज और उसके परिवार वालों ने उससे 5 लाख रुपए और कार की डिमांड करने लगे। जब उन्होंने मना किया तो ससुराल वालों ने उसे काफी मारा।
इसके बाद परी ने नीरज के खिलाफ केस दर्ज किया और अब वह दहेज के केस में दर्ज है। इसके बाद नीरज ने इस बात पर विवाद खड़ा करते हुये परी के एक पॉर्न कंपनी में काम करने की बात को लेकर कहा की उन्हें यह पहले से ही पता था, इसलिए वह शादी नहीं करना चाहते थे। पर इसके बावजूद उसे डरा धमका कर शादी करवाई गई थी। जबकि परी के ससुराल वाले कहते है कि परी मात्र महिला होने का फायदा उठा रही है।