नये-नये अंदाज में दिख रहे राहुल गांधी, अब लगाये ९ सैंकड में १३ पुश-अप्स!

(Photo : Twitter)

केरल में मछुआरों के साथ समुद्र में तैराकी करते हुए राहुल ने सिक्सय पैक एब्स फ्लॉंट किये थे

दक्षिण भारत के दौरे गए कांग्रेस के पूर्व अध्यरक्ष राहुल गांधी रोज नए-नए अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। पहले केरल में मछुआरों के साथ समुद्र में तैराकी करते हुए सिक्सय पैक एब्स  दिखाने वाले राहुल। सोमवार को एक अलग रंग रूप में दिखाई दिए।

दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों तमिलनाडु के दौरे पर हैं। राहुल ने सोमवार को कन्याकुमारी में रोड शो निकाला इसी बीच एक कार्यक्रम के दौरान कन्याकुमारी में राहुल गांधी ने युवा छात्र-छात्राओं से बात भी की। इसी दौरान राहुल ने एक छात्र के साथ एक प्रकार का मार्शल आर्ट आइकिदो परफॉर्म किया। इसके बाद एक छात्रा ने राहुल गांधी से पुशअप करने के की अपील की। इस अपील को राहुल गांधी ठुकरा नहीं पाए और मंच पर ही छात्रा के साथ पुशअप करने लगे।

राहुल का ये वीडियो हुआ है वायरल

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें राहुल गांधी ने मात्र 9 सेंकड में नॉनस्टाप 13 पुशअप्स लगाए। पुशअप लगाने के बाद राहुल गांधी ने उस छात्रा से एक हाथ से पुश-अप लगाने को कहा। राहुल गांधी ने छात्रा को एक हाथ से पुशअप लगा कर दिखाए। इस दसवीं की छात्रा का नाम मेरोलिन शेनिघा है। आपको बता दें कि कांग्रेस की डूबती नैया को पार लगाने के लिए राहुल गांधी लगातार दक्षिण के राज्यों का दौरा कर रहे हैं। पहले पुडुचेरी फिर केरल और अब तमिलनाडु में राहुल कांग्रेस को मजबूत बनाने की कोशिश में लगे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें