1 मई को गुजरात आ रहे राहुल गांधी, जानें क्या है कार्यक्रम

1 मई को गुजरात आ रहे राहुल गांधी, जानें क्या है कार्यक्रम

गुजरात में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले है। ऐसे में विभिन्न पक्षों के राजकीय नेता अभी से ही गुजरात में अपनी यात्रा पर आ रहे है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी गुजरात के प्रवास पर आ रहे है। गुजरात की स्थापना दिन के अवसर पर राहुल गांधी का गुजरात प्रवास होने वाला है, जिस दौरान राहुल गांधी दाहोद में सभा आयोजित करेंगे।
दाहोद से राहुल गांधी आदिवासी अधिकार यात्रा की शुरुआत कर के अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। 2022 के चुनाव के चलते कांग्रेस आदिवासी अधिकार यात्रा आयोजित कर रहा है। जिसके आयोजन के लिए गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर और प्रभारी रघु शर्मा की अध्यक्षता में कांग्रेस के सभी आदिवासी विधायक तथा अन्य समाज के विधायक भी दाहोद में होने वाली एक मीटिंग में हिस्सा लेंगे। 1 मई के अलावा 12 जून को भी राहुल गांधी बारडोली में एक सभा को आयोजित करेंगे।
गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात में केंद्रीय नेताओं की चहलपहल बढ़ गई है। उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद भव्य रोड शो के साथ जश्न मनाया। जिसके बाद अमित शाह ने भी गुजरात का प्रवास किया था। इस बीच प्रधानमंत्री एक बार फिर से गुजरात का प्रवास करने वाले है।