प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय सामान बेचने के लिए शुरू की ई-कॉमर्स कंपनी, तीस हजार में बेच रही हैं टेबल का कपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय सामान बेचने के लिए शुरू की ई-कॉमर्स कंपनी, तीस हजार में बेच रही हैं टेबल का कपड़ा

चीजों की मंहगी कीमत देखकर भड़के सोशल मीडिया के लोग

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में एक ई-कॉमर्स कंपनी शुरू की है। इस ई-कॉमर्स कंपनी की बर्तन सहित कई वस्तुओं के लिए अत्यधिक कीमत वसूलने के लिए इसकी भारी आलोचना की जा रही है। प्रियंका ने हाल ही में पार्टनरशिप में इस कंपनी की शुरुआत की है। इस कंपनी के अलग-अलग सामान के दाम देखकर लोग हैरान रह गए.
आपको बता दें कि इस कंपनी ने एक टेबल क्लॉथ(टेबल पर रखने वाला कपड़ा) की कीमत 30,215 रुपये तय की है। इसमें 13284 कीमत वाली डिनर नैपकिन सेट बिक्री के लिए रखा है। इसमें एक डिनर प्लेट की कीमत 4733 है। एक सर्विंग बाउल की कीमत 7732 रुपये है। एक जोड़ी चाय की प्याली की कीमत भी 5364 रुपये रखी गई है। लोगों ने इस तरह की ज़बरदस्त मुनाफाखोरी के लिए प्रियंका की कड़ी आलोचना की है।
लोगों ने लिखा है कि अमेरिका में भारतीय सामान को बढ़ावा देने की उसकी मंशा अच्छी है लेकिन इतनी ऊंची कीमत होने से कोई खास ग्राहक नहीं मिलेगा और उसका असली मकसद खत्म हो जाएगा. कुछ ने तो यहां तक लिखा है कि क्या प्रियंका हॉलीवुड में कम कमा रही हैं जिसके लिए उन्हें बर्तन और नैपकिन जैसी चीजें इतनी ऊंची कीमत पर बेचनी पड़ रही हैं।
गौरतलब है कि प्रियंका एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिजनेस पर्सन भी हैं। इसकी कुल संपत्ति करीब 270 करोड़ रुपये आंकी गई है। उन्होंने कई कंपनियों में निवेश किया है। वह अमेरिका में अपना खुद का रेस्टोरेंट भी चलाते हैं। अमेरिका जाने पर प्रियंका के रेस्टोरेंट में भारतीय सितारे जाते हैं।