कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने किया ट्वीट, कोरोना से जल्द ठीक होने की कामना की

आज सुबह कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस पार्टी की सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी

आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई। सोनिया गाँधी के संक्रमित होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर सोनिया गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। पीएम मोदी ने कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए काम कर रहा हूं।
आपको बता दें कि आज सुबह कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस पार्टी की सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी । रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी से मिले कई नेता और कार्यकर्ता भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. सुरजेवाला के मुताबिक सोनिया गांधी को कल (बुधवार) शाम को हल्का बुखार आया, जिसके बाद उनका टेस्ट पॉजिटिव आया। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आइसोलेट कर दिया गया है। वे करीब 8 जून तक आइसोलेशन में रहेंगे, जिसके बाद वे ईडी की जांच में मौजूद रहेंगे। नेशनल हेराल्ड के मामले में उन्हें प्रवर्तन निदेशालय की जांच में उपस्थित होना है। फिलहाल उन्हें आइसोलेट किया गया है। उम्मीद है कि तब तक स्वास्थ्य में सुधार हो जाएगा।
वहीं कोरोना की बात करें तो भारत में एक बार फिर कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. पिछले कुछ दिनों में लगातार कोरोना के दो हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं और आज मामलों की संख्या तीन हजार को पार कर गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के नए मामलों में बड़ा उछाल देखने को मिला है. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,712 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही नए मामलों में 35.2 फीसदी का इजाफा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक देश भर में पिछले 24 घंटे में कोरोना से पांच लोगों की मौत हुई है। पिछले 24 घंटों में 12,44,298 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया है, जिससे देश में टीकाकरण की संख्या 1,93,70,51,104 हो गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें