अमिताभ बच्चन से 'पोपटलाल' ने मांगी लड़की ढूँढने में सहायता, जानें क्या जवाब मिला

अमिताभ बच्चन से 'पोपटलाल' ने मांगी लड़की ढूँढने में सहायता, जानें क्या जवाब मिला

टीवी के दो सबसे मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'कौन बनेगा करोड़पति' मिलकर इस विकेंड दर्शकों के लिए मनोरंजन का पिटारा लेकर आ रहे है। केबीसी के 1000 एपिसोड पूर्ण होने की खुशी में शो को स्पेशल बनाने के लिए केबीसी द्वारा TMKOC के कलाकारों को सेट पर आमंत्रित किया गया था। इस दौरान शो के यजमान अमिताभ बच्चन ने 'तारक मेहता...' शो के विभिन्न कलाकारों से कई तरह के सवाल किए।
शो में जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी, पोपटलाल(श्याम पाठक) तथा खुद शो के निर्माता असित कुमार मोदी भी हाजिर रहे थे। शुक्रवार के इस एपिसोड में कुल 21 मेहमान मौजूद रहने वाले है। सोनी टीवी द्वारा शुक्रवार के एपिसोड का एक प्रोमो जाहीर किया गया है, जिसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है की इस एपिसोड में दर्शकों को मस्ती और कॉमेडी का ओवरडोज़ भी मिलेगा। शो में 'तारक मेहता...' के सबसे एलीजीबल बेचलर पोपटलाल फिर एक बार अपने लिए लड़की की खोज कर रहे है और इस बार वह सीधा अमिताभ बच्चन से मदद मांग रहे है। 
पोपटलाल कहते है कि सर आप किसी तरह मेरी शादी करवा दीजिये। पोपटलाल कि इन बातों को सुनकर खुद अमिताभ भी अपनी हंसी नहीं रोक पाये थे। गेम और कॉमेडी के अलावा सभी ने मिलकर अमिताभ बच्चन के साथ गरबा भी किया था।