एक बार फिर गुजरात दौरे पर आ सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी, करेंगे 36वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन

17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है, माह के अंत में अहमदाबाद, सूरत, भावनगर और अंबाजी में उनके कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं

गुजरात में जल्द ही होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी प्रमुख पार्टियाँ अपनी अपनी तैयारी में लगी हुई है। इसी क्रम में हर पार्टी के प्रमुख गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं। आप के सर्वेसर्वा केजरीवाल और उनके साथी मनीष सिसोदिया हाल ही में गुजरात में थे। इसके अलावा कांग्रेस से अशोक गहलोत भी गुजरात के दौरे पर थे। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिनों में गुजरात आ चुके है और उनका गुजरात दौरा बढ़ता ही जा रहा है। वे हर महीने गुजरात आ रहे हैं। एक बार फिर उनके 29 और 30 सितंबर को गुजरात दौरे पर आने की संभावना है।

कार्यक्रम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई


आपको बता दें की 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है। सचिवालय में सूत्रों से यह भी पता चला है कि वह इस दिन अपनी मां हीराबा का आशीर्वाद लेने आएंगे, हालांकि अभी इस कार्यक्रम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। माह के अंत में अहमदाबाद, सूरत, भावनगर और अंबाजी में उनके कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं। नरेंद्र मोदी 28 सितंबर को मोटेरा के मोदी स्टेडियम में 36वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन करेंगे। देश के सभी राज्यों के एथलीटों की उपस्थिति में गुजरात के 17 स्थानों पर 36 खेलों का आयोजन किया गया है। खेलों का समापन 12 अक्टूबर को होगा।

अहमदाबाद और अंबाजी में कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे प्रधानमंत्री


सूत्रों के अनुसार मोदी सूरत और भावनगर जाकर सरकार की विभिन्न योजनाओं का शुभारंभ और अंतिम रूप देंगे। 30 तारीख को प्रधानमंत्री अहमदाबाद और अंबाजी में कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इस दौरे के दौरान अहमदाबाद में कई परियोजनाओं को जनता को समर्पित किया जाएगा, जबकि अंबाजी के विकास कार्यों और तीर्थयात्रियों के लिए डिजाइन की गई नई सुविधाओं का शुभारंभ किया जाएगा।