लगातार ट्रोलिंग से त्रस्त इस अभिनेत्री के सब्र ने दिया जवाब, सोशल मीडिया पर लिखी छू लेने वाला पोस्ट

लगातार ट्रोलिंग से त्रस्त इस अभिनेत्री के सब्र ने दिया जवाब, सोशल मीडिया पर लिखी छू लेने वाला पोस्ट

दक्षिण भारत की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मन्दाना के पोस्ट सामने आने के बाद यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है

अपनी फिल्मों और शानदार अभिनय के लिए देश भर में काफी मशहूर नेशनल क्रश अभिनेत्री रश्मिका मंदाना वैसे तो अपने लुक्स और फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस दिनों रश्मिका किसी और ही कारण से चर्चा में है। हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए ट्रोल्स को फटकार लगाते हुए अपने दिल की बात कही है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है।

अभिनेत्री ने एक दिल दहला देने वाला संदेश पोस्ट किया


इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- बीते कुछ दिनों, हफ्तों और महीनों से मुझे कुछ चीजें परेशान कर रही हैं। मुझे लगता है कि यह सही समय है, जब मैं इस बारे में बात करूं। मैं सिर्फ अपने लिए बात कर रही हूं, कुछ ऐसा जो मुझे कई साल पहले करना चाहिए था। मैंने जब से करियर की शुरुआत की, तभी से काफी नफरत झेल रही हूं। ट्रोल्स और नकारात्मक लोग किसी पंचिंग बैग की तरह है। मैं जानती हूं कि मैंने जो जिंदगी चुनी है, उसके लिए काफी कीमत चुकानी पड़ती है। रश्मिका ने आगे कहा, "मुझे पता है कि मेरी जिंदगी अनमोल है- मैं समझती हूं कि मैं हर किसी के लिए चाय का प्याला नहीं हूं और हर किसी से प्यार की उम्मीद नहीं कर सकती लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि जब तक आप मुझे स्वीकार नहीं करते, आप मेरे लिए नकारात्मकता उगल सकते हैं। आप सभी को खुश करने के लिए मैं हर दिन किस तरह काम करती हूं, यह सिर्फ मैं जानती हूं। मेरे द्वारा किए गए काम से आपको जो खुशी महसूस होती है, उसकी सबसे ज्यादा परवाह मुझे है। मैं वास्तव में उन चीजों से बाहर आना चाहती हूं। अपनी पूरी कोशिश कर रही हूं। जिस पर आपको और मुझे दोनों को गर्व है। "

दिल तोड़ देने वाली है ये बात


रश्मिका ने आगे लिखा, "जब सोशल मीडिया पर मेरा मजाक बनाया जा रहा है और खासकर उन चीजों के लिए जो मैंने नहीं कहा तो यह दिल दहला देने वाला और मनोबल गिराने वाला है। मुझे पता है कि मैंने इंटरव्यू में जो कुछ भी कहा वह अब मेरे खिलाफ है। इंटरनेट पर गलत सूचना फैलाई जा रही है। मैं रचनात्मक आलोचना का स्वागत करती हूं। मैं इसके साथ बेहतर कर सकती हूं। लेकिन नकारात्मकता और नफरत कब तक?" रश्मिका ने यह भी कहा, "  मुझे लंबे समय तक इसे अनदेखा करने के लिए कहा गया, लेकिन अब यह बदतर हो चुका है। इस पोस्ट के जरिए में किसी को जीतने की कोशिश नहीं कर रही, लेकिन इस नफरत की वजह से मैं मजबूर महसूस नहीं करना चाहती। मैं आपके प्यार को जानती हूं और इसे स्वीकार करती हूं।”

पोस्ट के अंत में कही ये बात


अपने पोस्ट के अंत में अभिनेत्री ने - आपके निरंतर प्यार और समर्थन ने ही मुझे आगे किया है और साहस दिया कि ये सब कह सकी। मेरे अंदर सिर्फ अपने आसपास के सभी लोगों के लिए प्यार है, जिन लोगों के साथ मैंने अब तक काम किया है। मैं कड़ी मेहनत करूंगी क्योंकि जैसा मैंने कहा आपको खुश करना मुझे पसंद है। सभी पर दया करो। हम सब अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। ऐसे में लोगों के अलग-अलग रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।