पोर्न स्टार मिया खलीफा द्वारा अपने जन्मदिन पर साझा की तस्वीर हुई वायरल!

पोर्न स्टार मिया खलीफा द्वारा अपने जन्मदिन पर साझा की तस्वीर हुई वायरल!

पॉर्न स्टार मिया खलीफा अक्सर इंस्टाग्राम तथा अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। मिया हर समय अपनी बोल्डनेस के चलते काफी चर्चा में रहती है। हालांकि मिया ने अब एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कर दिया है। इसके बाद भी उनके काफी फैंस है। इसी बीच अभिनेत्री ने एक बार फिर अपनी एक तस्वीर से सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है। लोग इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है। 
 
सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने बाथरूम में अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। हालांकि यह तस्वीर उनकी एक एड के फोटोशूट की है। पर इसमें भी अभिनेत्री की बोल्डनेस किसी को भी कायल करने के लिए काफी है। 
 
बता दें कि मिया खलीफा अपना 29वां जन्मदिन मनाने जा रही है। कुछ ही समय पहले अभिनेत्री का एक टिकटोक वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसमें वह अपनी भावी पुत्री के साथ बात करती हुई नजर आ रही थी। बातों ही बातों में अभिनेत्री ने अपने स्तन को लेकर एक बड़ी हकीकत का पर्दाफ़ाश कर दिया था। अपने इस टिकटोक वीडियो में मिया ने बताया कि उनके यह स्तन नकली है और उन्होंने इसके लिए ऑपरेशन कर उन्हें इतना सूडोल किया है।