दो दिन के मासूम बालक को सड़क पर छोड़कर जा रही महिला को लोगों ने दबोचा

(Photo Credit : zeenews.india.com)

शादी के पहले ही हुआ था बालक, अपनी काली करतूतों को छिपाने के लिए घर के सामने बच्चा छोड़ देने का बनाया प्लान

गांधीनगर के पेथापुर में कुछ दिनों पहले ही शिवांश नाम के मासूम बालक को सड़क पर से मिले होने की घटना के बाद ऐसी ही एक घटना अहमदाबाद से सामने आई है। जहां एक माता अपने दो दिन के मासूम बेटे को सड़क पर छोड़कर जाने के प्रयास कर रही थी। हालांकि स्थानीय लोगों की सजागता और स्थानीय पुलिस के प्रयास से उन्हें बच्चे की माता को ढूँढने में सफलता मिली है। पुलिस की जांच में सामने आया कि बच्चे कि माता मिझोरम से है। पुलिस ने इस बारे में कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों पहले ही गांधीनगर के पेथापुर में हुई घटना को अभी जहां एक सप्ताह भी नहीं हुआ है, तभी ऐसी ही एक और घटना सामने आई है। वेजलपुर के अपार्टमेंट में रहने वाली मिझोरम की एक महिला अपने दो दिन के नवजात बालक को छोड़कर फरार हो गई थी, तभी स्थानीय लोगों ने उसे दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया। इस तरह स्थानियों की सक्रियता से एक मासूम बालक की जिंदगी बर्बाद होते-होते रह गई। 
घटना के बारे में स्थानीय महिला ने कहा की जब वह पूजा कर के आ रही थी, तब उसने एक महिला को नीचे उतरते हुये देखा था। इसके साथ उसे एक बच्चे के रोने का आवाज भी आया। अचानक ही एक महिला का आवाज आया की कोई बच्चा छोड़कर गया है। इतना सुनते ही महिला ज़ोर से भागने लगी थी, हालांकि नीचे रहने वाले लोगों ने उसे पकड़ लिया था। घटना के बाद उन्होंने महिला को पुलिस के पास सौंप दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें