पठानकोट : ड्रोन के बाद अब मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, सर्च ऑपरेशन शुरू

पठानकोट : ड्रोन के बाद अब मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, सर्च ऑपरेशन शुरू

पिछले कई समय से इलाके में पाकिस्तान से आ रहे है गुब्बारे, जांच एजंसियाँ हुई सतर्क

पिछले कई दिनों से भारत और पाकिस्तान की सीमा के आसपास दिखाई देने वाले ड्रोन की खबरों के बीच बीएसएफ़ ने पठानकोट इलाके में से एक पाकिस्तानी गुब्बारा जप्त किया है। इलाके में पाकिस्तानी गुब्बारा दिखाई देने के बाद सेना द्वारा आसपास के इलाकों में सर्च ओपरेशन भी शुरू कर दिया गया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, बीएसएफ़ के जवानों को खेत में एक गुब्बारा दिखाई दिया था। जिसके चलते जवानों ने पुलिस को सूचना दी थी। इसके पहले भी अप्रैल महीने और पिछले साल अगस्त महीने में भी इस तरह के झंडे मिल आए थे। जिस पर पाकिस्तान के झंडे और आजादी के नारे लिखे थे। हालांकि इस बार जो गुब्बारा मिला है, उसके ऊपर कुछ भी लिखा नहीं है। सेना को जो गुब्बारा दिखा था वह घोड़े के आकार का था। हालांकि गुब्बारे पर कोई लिखावट नहीं है, फिर भी सुरक्षा एजंसिया सतर्क हो गई है और आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। 
बता दे कि जिस इलाके में से यह गुब्बारा मिल आया है, वह पठानकोट वैसे भी काफी संवेदनशील इलाका है और आए दिन यहाँ देशविरोधी तत्वों द्वारा हमले होते ही रहते है। ऐसे में पिछले कई समय से इस इलाके में पाकिस्तान के गुब्बारे मिल आए है, जिसके बाद अब सुरक्षा एजंसियाँ भी सतर्क हो गई है।