पाटन : बेटे की बारात की तैयारी चल रही थी और तभी मंडप में लगे पंखे से करंट लगकर दूल्हे की मां की मौत हो गई

पाटन : बेटे की बारात की तैयारी चल रही थी और तभी मंडप में लगे पंखे से करंट लगकर दूल्हे की मां की मौत हो गई

शादी का प्रसंग पल भर में मातम में बदल जाए ऐसी 2 घटनाएं गुजरात में हुई है। पहली घटना वलसाड में हुई जहां भतीजे की बेटी की शादी की तैयारियां चल रही थी और बारात आने को थी। तभी चाचा ने आकर भतीजे पर जानलेवा हमला कर दिया और खुद खेत में जाकर आत्महत्या कर ली। भतीजा घायल हो गया। पल भर में हंसी खुशी का माहौल मातम में बदल गया। ठीक है ऐसा ही एक मामला प्रदेश के पाटन इलाके से रविवार को सामने आया।
जानकारी के अनुसार राधनपुर के जवंत्री गांव में यह दुखद घटना घटी। बेटे की बारात ले जाने की तैयारियां चल रही थी तभी दूल्हे की मां की मौत हो गई। दरअसल मंडप में लगाए गए पंखे से महिला को करंट लग गया और उन्हें अस्पताल ने जाते उससे पहले ही उनकी मौत हो गई। महिला के पति का पहले ही देहांत हो चुका है।
रिपोर्ट के अनुसार अपने बेटे-बेटी के सहारे जीवन गुजार रही इस विधवा महिला के लिए उसके बेटे की शादी का अवसर मानो खुशी का एक ऐसा लम्हा था जिसका उन्होंने सपना देखा होगा। लेकिन शायद कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। इससे पहले की शादी का पूरा प्रसंग अपने अंजाम तक पहुंचता, मंडप में लगे पंखे से करंट लगने के बाद उनकी मौत हो गई और उनका सपना चूर-चूर हो गया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए राधनपुर अस्पताल भेजा है।