पंकज त्रिपाठी: हंसी और मनोरंजन हमें बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद करता है

पंकज त्रिपाठी: हंसी और मनोरंजन हमें बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद करता है

मुंबई,(आईएएनएस)| पंकज त्रिपाठी जल्द ही 'बंटी और बबली 2' में एक चतुर पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे। उन्हें लगता है कि महामारी के दौरान कठिन समय से गुजरने के बाद हंसी और मनोरंजन की एक स्वस्थ खुराक हमें सामाजिक स्तर पर एक दूसरे के साथ बेहतर ढंग से जुड़ने में मदद करेगी। पारिवारिक मनोरंजन की अवधारणा के बारे में अभिनेता ने कहा, "पारिवारिक मनोरंजन मेरी पसंदीदा शैली है। एक अभिनेता के लिए इससे बड़ी खुशी की कोई बात नहीं है कि पूरा परिवार एक फिल्म देखने के लिए थिएटर में आ रहा है। यह उत्सव का पल था। हम नई दुनिया और शानदार कहानियों में ले जाना पसंद करते हैं।"
उनका सुझाव है कि महामारी के कारण एक बाधित और एकान्त जीवन शैली जीने के महीनों के बाद, फिल्मों से मुक्ति का रास्ता निकलेगा क्योंकि सिनेमा एक समुदाय को देखने का अनुभव प्रदान करता हैं। वह कहते हैं, "जैसा कि हम महामारी से उभर रहे हैं, मुझे लग रहा है कि हम फिल्में देखना चाहेंगे और अपने परिवारों के साथ एकता के पलों का जश्न मनाएंगे क्योंकि हम वास्तव में ऐसा करने से चूक गए हैं।"
आगामी रिलीज के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "जब मुझे 'बंटी और बबली 2' की स्क्रिप्ट मिली, तो मैं रोमांचित था कि मैं एक अच्छी हिंदी फिल्म कर रहा हूं जिसे पूरा परिवार देख सकता था और आनंद ले सकता था। मैं निश्चित रूप से इसे देखना चाहता हूं। हम सभी महामारी के कारण बहुत कठिन समय से गुजरे हैं और थोड़ी सी हंसी ही हमें एक-दूसरे से बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद करेगी।" यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' जो 2005 की हिट हीस्ट कॉमेडी की अगली कड़ी है, जो 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)