पाकिस्तानी एंकर ने दी शाहरुख़ खान को ऐसी नसीहत कि उन्ही के मुल्क के लोगों ने लगाई जमकर लताड़

पाकिस्तानी एंकर ने दी शाहरुख़ खान को ऐसी नसीहत कि उन्ही के मुल्क के लोगों ने लगाई जमकर लताड़

भारत छोड़कर पाकिस्तान में बसने की सलाह पर जमकर ट्रोल हो रहे पाकिस्तानी एंकर वकार जका

इस समय देश भर में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान की खबर चर्चा में है। किंग खान के साहबजादे इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में ड्रग के आरोप में बंद हैं। एनसीबी ने 4 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। फिलहाल एनसीबी पुरे मामले की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि जांच में और भी कई नामचीन लोगों के नाम सामने आ सकते हैं। आर्यन खान ड्रग्स मामले की चर्चा भारत के साथ साथ पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी काफी है। इस बीच, एक पाकिस्तानी एंकर वकार ज़का कुछ ऐसा कहा जिसके बाद उन्ह के मुल्क के लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। दरअसल एंकर ने वकार ज़का भारत के अभिनेता शाहरुख खान को भारत छोड़कर पाकिस्तान में बसने की सलाह दी है। वकार जका ने कहा कि शाहरुख खान को अपने परिवार के साथ पाकिस्तान में बसना चाहिए।
पाकिस्तानी एंकर वकार जका ने ट्वीट किया, 'शाहरुख खान साहब भारत छोड़कर अपने परिवार के साथ पाकिस्तान शिफ्ट हो जाएं। नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ जो कर रही है वह गलत है। मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं।
वकार जका के ट्वीट पर भारत के लोगों से पहले खुद पाकिस्तान के लोगों ने जमकर क्लास लगाई। एक पाकिस्तानी यूजर ने ट्वीट किया कि भाई को कोई फायदा नहीं होगा। उसे यहां फिल्में नहीं मिलेंगी। आप हमारे उद्योग की स्थिति जानते हैं। लोगों ने यहां अच्छे कंटेंट की उम्मीद छोड़ दी है। वहीं एक अन्य पाकिस्तानी यूजर ने लिखा कि हां शाहरुख खान प्लीज पाकिस्तान आइए और टीवी पर कुछ इंतेहाई चाय पानी ड्रामा में काम कीजिए. मतलब कुछ भी। वकार जका भाई ने आपसे ऐसी बकवास की उम्मीद नहीं की थी।