गुजरात प्रवास पर आए ओवैसी ने दिया बड़ा बयान, गुजरात विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी पार्टी

गुजरात प्रवास पर आए ओवैसी ने दिया बड़ा बयान, गुजरात विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी पार्टी

राहुल गांधी और यूपी की भाजपा सरकार पर कसे तंज़

गुजरात के प्रवास पर आए हुये ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बड़ा ऐलान किया है। ओवैसी ने अपने बयान में कहा कि आने वाले समय में उनकी पार्टी गुजरात विधानसभा में चुनाव में भाग लेंगे। अभी वह कुछ बैठकों पर अपना संगठन मजबूत कर रहे है।
ओवैसी ने कहा कि गुजरात में वह कुछ बैठक पर से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि कितनी बैठक पर चुनाव लड़ना है उसका निर्णय गुजरात यूनिट करेगी। ओवैसी ने यह भी कहा कि यहाँ 1984 के बाद से ही कोई मुस्लिम मुख्यमंत्री नहीं रहा है। कांग्रेस पर निशान साधते हुये ओवैसी ने कहा कि उनके नेता राहुल गांधी ने तो उनकी बैठक भी गंवा दी थी। यूपी की भाजपा सरकार के ऊपर भी हमला करते हुये उन्होंने कहा कि पिछल तीन सालों में एक भी मुसलमान को घर नहीं दिया है। अब तक 1000 से भी अधिक विरोध प्रदर्शन हो चुके है। यही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि राज्य के 37 विधायकों के खिलाफ किसी न किसी तरह का क्रिमिनल केस दर्झ हुआ है।
ओवैसी ने कहा कि जेल में बंद अतीक अहमद के खिलाफ भी मामला वापस लिया जाना चाहिए। ओवैसी आज अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद डॉन अतीक अहमद से मिलने वाले थे, लेकिन जेल प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी। जेल प्रशासन ने कहा कि अतीक के साथ सिर्फ उसके रिश्तेदार ही मिल सकते हैं। अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इसी महीने 7 सितंबर को ओवैसी की पार्टी में शामिल हुई थीं। AIMIM द्वारा शाइस्ता परवीन को पश्चिम सीट से प्रयागराज में मैदान में उतारा जा सकता है।
Tags: Gujarat