ऑस्कर 2021: क्रू मेम्बर के देर से आने पर मैकडोमेर्ंड ने भेड़िये की तरह सीटी बजाई

ऑस्कर 2021: क्रू मेम्बर के देर से आने पर मैकडोमेर्ंड ने भेड़िये की तरह सीटी बजाई

फिल्म बनाने के दौरान आत्महत्या करने वाले ध्वनि मिक्सिंग का काम करने वाले यूनिट सदस्य को दी श्रद्धांजलि

लॉस एंजिल्स, 26 अप्रैल (आईएएनएस)| फ्रांसेस मैकडोर्मेड ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता और उनकी फिल्म 'नोमैडलैंड' ने 93 वें अकादमी पुरस्कार समारोह में कई सम्मान जीते। अपने पुरस्कार को स्वीकार करते हुए, मैकडोरर्मेंड ने विलियम शेक्सपियर के 'मैकबेथ' के हवाले से एक शेर सुनाया और फिल्म के एक दिवंगत यूनिट सदस्य को भेड़िया की तरह आवाज निकाल कर श्रद्धांजलि दी। उनके भाषण में 'मैकबेथ' से यह पंक्ति थी, "मेरी आवाज मेरी तलवार है, हम जानते हैं कि तलवार हमारा काम है, और मुझे काम काम करना पसंद है"
मैकडोर्मेंड ने माइक में भेड़िया की तरह आवाज निकालने के साथ अपना भाषण समाप्त किया। आवाज निकल कर उन्होंने फिल्म माइकल वुल्फ स्नाइडर के ध्वनि मिक्सर को श्रद्धांजलि दी, जिसने हाल ही में 35 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने कहा, कि कृपया आप सब हमारी फिल्म को सबसे बड़ी स्क्रीन पर देखें, और बहुत जल्द ही हम हर फिल्म को थिएटर्स में देख सकेंगे।
क्लो झाओ की 'नोमैडलैंड' को ऑस्कर पुरस्कारों में छह श्रेणियों में नामांकित किया गया था, जिसमें सर्वश्रेष्ठ पिक्चर, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ अडॉपटिड स्क्रीनप्ले शामिल है। फिल्म ने बेस्ट पिक्चर, बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड अपने नाम किया।

Tags: Hollywood