1 अप्रेल से ग्रे कपड़े की खरीद पर दलाली वीवर्स ही देंगेः व्यापारी एकता मंच

1 अप्रेल से ग्रे कपड़े की खरीद पर दलाली वीवर्स ही देंगेः व्यापारी एकता मंच

विवरो और व्यापारीओं के बीच पिछले कुछ समय से ग्रे माल के ब्याज वटाव और दलाली को लेकर विवाद चल रहा है। इस विवाद का हल लाने के लिए जे जे मार्केट बोर्डरूम में व्यापारी एकता मंच की एक आवश्यक मीटिंग आयोजित हुई ।

व्यापारी दलाली के लिए वीवर्स से पहले ही बात कर लें तथा एकता मंच के निर्णय के अनुसार ही खरीदी करे
 विवरो और व्यापारीओं के बीच पिछले कुछ समय से ग्रे माल के ब्याज वटाव और दलाली को लेकर विवाद चल रहा है।  इस विवाद का हल लाने के लिए 30/03/2021 को जे जे मार्केट बोर्डरूम में शाम 4 बजे व्यापारी एकता मंच की एक आवश्यक मीटिंग हुई । व्यापारी एकता  मंच के को. चेरमेन ललित शर्मा तथा दिनेश  पटेल ने  बताया कि  कोर कमिटी की मीटिंग में यह निर्णय लिया गया कि दिनांक 1 अप्रैल 2021 को चालू होने  वाले वित्तीय वर्ष से ग्रे कपड़े की खरीद पर दलाली वीवर्स ही देंगे ।  
ब्याज बटाव को लेकर आगामी दिनों मे निर्णय लिया जायेगा
चूँकि दलाली के बारे में पिछली मीटिंग में भी सार्थक चर्चा हुई थी तथा वीवर्स आगेवानो का इस पर सकारात्मक रवैया ही था । इसलिये व्यापारी एकता मंच सभी व्यापारीयो से यह आग्रह करता है कि आगे से जो भी खरीदी करे उसपर दलाली के लिए वीवर्स से पहले ही बात कर लेवे तथा एकता मंच के निर्णय के अनुसार ही खरीदी करे । व्यापारी एकता मंच के प्रवक्ता  रंगनाथ सारडा ने बताया कि धारा धोरण के बारे में अगली मीटिंग में चर्चा जारी रहेगी। कॉर कमिटी की मीटिंग में मनोज अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, सुनील जैन, राजू तातेड़ , मुकेश डागा , सांवलसिंह राव, दिनेश कटारिया, आनंद परिहार , सुरेश राव, सुरेंद्र जैन, महेश जैन आदि उपस्थित रहे ।
Tags: