एक बार फिर पंत के साथ जोड़ा जा रहा है उर्वशी का नाम, इसके पीछे की ये है वजह

एक बार फिर पंत के साथ जोड़ा जा रहा है उर्वशी का नाम, इसके पीछे की ये है वजह

एक समय इन दोनों के प्रेम-रिश्ते में रहने की अफवाह उड़ती रही है, आज एक दुसरे पर बिना नाम लिए करते है कटाक्ष

इन दिनों उर्वशी रौतेला कई वजहों से सोशल मीडिया में चर्चा में हैं। इसमें सबसे बड़ी वजह हैं ऋषभ पंत। ऋषभ पंत और उर्वशी का किस्सा जगजाहिर है। ये दोनों जो कभी प्रेमी हुआ करते थे आज बिना एक दुसरे का नाम लिए एक दुसरे पर कटाक्ष भरे पोस्ट लिखते है। क्रिकेट न देखने का दावा करने वाली ये अभिनेत्री अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में देखी जाती है। एशिया कप के दौरान उर्वशी भारत के लगभग सभी मैचों में स्टेडियम में देखी गई, जिसे प्रशंसक ऋषभ के साथ जोड़ कर देख रहे है। अब जब टीम इंडिया टी२० विश्व कप खेलने ऑस्ट्रेलिया पहुंची है। एक बार फिर उर्वशी भी उनके पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंच गईं। भारत-पाक मैच के दौरान उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है, जिसके चलते ऋषभ के पीछे उर्वशी का नाम जोड़ा जा रहा है।

उर्वशी के गले की जंजीर पर है लोगों का ध्यान


आज उर्वशी जो भी काम करती हैं उसमें ऋषभ के पीछे उनका नाम जुड़ जाता है। हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों का ध्यान उर्वशी के गले की चेन पर जाता है। ऑफ शोल्डर पर्पल ड्रेस और सिल्वर और डायमंड चेन के साथ अपने लुक को पूरा किया। यहां लोगों ने देखा है कि उर्वशी ने जो चांदी की चेन पहनी है वह ऋषभ पंत के गले में भी नजर आ रही है।

ऋषभ चांदी की चेन भी पहनते हैं


उल्लेखनीय है कि ऋषभ पंत अक्सर चांदी की चेन में नजर आते हैं। इतना ही नहीं यूजर्स वीडियो पर कहने लगे कि उर्वशी ने ऋषभ पंत की चेन पहनी हुई है।साथ ही कई लोगों का यह भी मानना है कि शायद ऋषभ पंत ने उन्हें ये चेन दी होगी।

ऋषभ और उर्वशी 2018 में रिलेशनशिप में थे


गौरतलब है कि पंत और उर्वशी रौतेला 2018 में रिलेशनशिप में थे। दोनों को अक्सर पार्टियों और रेस्टोरेंट में साथ देखा जाता है। इसके साथ ही ऐसी भी अफवाहें हैं कि दोनों उस समय डेटिंग कर रहे हैं। लेकिन सच क्या है, यह अभी तक कोई नहीं जानता। सिर्फ अफवाहें चल रही हैं। इस खुलासे का खुलासा ऋषभ पंत ने भी किया था और उन्होंने इसका साफ तौर पर खंडन किया था। जबकि उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने आरपी से मिलने के लिए होटल में 10 घंटे तक इंतजार किया। उर्वशी को घंटों होटल की लॉबी में मिस्टर आरपी का इंतजार करते हुए बुरा लगा।