एक बार फिर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आई मलाइका अरोरा, आप भी देखिये अभिनेत्री के कपड़े

एक बार फिर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आई मलाइका अरोरा, आप भी देखिये अभिनेत्री के कपड़े

अपनी बहन अमृता अरोड़ा और बेटे अरहान खान के साथ लंबी बाजू की ओवरसाइज़ शर्ट और बिना पेंट के दिखी मलाइका

बीते रविवार मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता अरोड़ा और बेटे अरहान खान के साथ लंच करने पहुंचीं, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने की एक वजह मलाइका अरोड़ा के कपड़े भी हैं। मलाइका इस वीडियो में सफेद और नीले रंग की धारीदार शर्ट में नजर आ रही हैं। उसने एक लंबी बाजू की ओवरसाइज़ शर्ट पहनी हुई है और नीचे कुछ भी नहीं पहना है।
उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. किसी ने कहा, ये पैंट पहनना भूल गए! किसी ने कमेंट किया है कि, किसी को पैंट पहननी चाहिए. तो एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है, लगता है अर्जुन कपूर ने अपनी पैंट लेकर चला गया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह ड्रेसिंग सेंस बहुत खराब है।'
गौरतलब है कि मलाइका के ड्रेसिंग सेंस पर लोग काफी समय से सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले वह करण जौहर की पार्टी में गुलाबी रंग की ब्रा के ऊपर नियॉन कोट और टाइट्स पहनकर आने पर ट्रोल हुई थीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने नियॉन पिंक में हाई प्लेटफॉर्म हील्स पहनी थी। इसके अलावा मलाइका अपने और अर्जुन कपूर के अफेयर को लेकर भी ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं।