एक बार फिर से बुजुर्ग महिलाओं की मदद के लिए आगे आए खजूरभाई, घर बनाकर देने का किया वादा

एक बार फिर से बुजुर्ग महिलाओं की मदद के लिए आगे आए खजूरभाई, घर बनाकर देने का किया वादा

चक्रवाती तूफान में गिर गए थे दोनों बुजुर्ग महिलाओं के घर,

गुजरात के समंदर किनारे आए सौराष्ट्र में चक्रवाती तूफान के कहर के कारण काफी लोगों को नुकसान हुआ था। जिसमें कई गरीब लोगों के मकान गिर गए थे। पूरी ज़िंदगी की कमाई का इस्तेमाल कर बनाए गए घरों के तूफान में गिरने के कारण गरीब लोगों को काफी तकलीफ़ों का सामना करना पड़ा था। अधिकतर लोगों के घर गिर गए थे, जबकि कई किसानों की फसल को भी काफी नुकसान हुआ था। लोगों की इस व्यथा को देखते हुये कई लोग सौराष्ट्रवासियों की मदद के लिए आगे आए थे। 
सौराष्ट्र में रहने वाले कई गरीब परिवार की स्थिति इस तूफान के कारण बिगड़ गई थी। हालांकि कई लोग ने गरीब परिवार की मदद के लिए आगे आए थे। इस महामारी के बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। ऐसे में गुजरात के सोनू सूद के नाम से मशहूर खजूर भाई भी काफी सुर्खियों बने हुये है, जो गरीब और निसहाय लोगों की सेवा के लिए आगे आए थे। पिछले कई समय से खजूर भाई ने कई गरीब और बेसहारा लोगों की सेवा की थी। इस बार भी खजूर भाई ने दो और बुजुर्ग महिलाओं की सहायता कर उन्हें घर बनाने का निर्णय किया है। 
गुजरात के सावरकुंडला में रहने वाली दोलती गाँव में दोनों बुजुर्ग महिला एक निराधार है। इन दोनों में एक महिला अंध भी है। दोनों बुजुर्ग महिला के घर गिर गए थे, जिसके चलते खजूर भाई ने उन्हें घर बनाकर देने की घोषणा की है। घर बनाकर देने के अलावा उन्होंने दोनों बुजुर्ग महिला को घर में अन्य जीवनजरूरत की चीजें भी देंगे। 
दोनों बुजुर्ग महिला में से अंध महिला की सेवा उनके जेठ एक बेटे करते है, जबकि अन्य महिला अभी भी निराधार है। यह सभी बातें सुनकर ही खजूर भाई ने उनकी सहायता करने का निर्णय लिया था।