राष्ट्रीय युवा दिवस पर आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर साझा किया प्रेरक संदेश, जानें क्या कहा

देश के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर आए दिन कोई न कोई वीडियो या पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हमेशा से ही वह सोशल मीडिया पर इंस्पायरिंग या फनी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बुधवार को नेशनल यूथ दिवस पर भी आनंद महिंद्रा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वे क्लासरूम में बैठे नजर आ रहे थे।
बुधवार को राष्ट्रीय युवा दिवस मनाते हुए महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक प्रेरक संदेश साझा किया। उन्होंने दुनिया के लिए दृष्टि के महत्व पर जोर दिया। लेकिन ट्विटर का ध्यान उस तस्वीर पर गया जो आनंद महिंद्रा ने पोस्ट के साथ शेयर की थी।
आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर लिखा, "आज नेशनल यूथ दिवस पर, मेरा मानना ​​है कि हमें न केवल बड़े होने पर जश्न मनाना चाहिए, बल्कि हमें युवाओं के लिए भी दिल से जश्न मनाना चाहिए। मेरा मानना ​​है कि हमारे आसपास की दुनिया के लिए एक ताजा, युवा दृष्टिकोण बनाए रखना महत्वपूर्ण है। क्योंकि जब मैं अपनी छोटी बेटियों के साथ क्लास में जाता हूं तो मेरी बैटरी सबसे ज्यादा चार्ज होती है।'
इस तस्वीर में बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा को युवा छात्रों के साथ क्लासरूम में बैठे देखा जा सकता है। लेकिन ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने देखा कि उन्होंने कक्षा में सबसे अंत में बैठना चुना, जिसके कारण लोग उन्हें बेकबेंचर्स कहने लगे। हालांकि, आनंद महिंद्रा ने बेकबेंचर्स के इस कमेन्ट को काफी सकारात्मक तौर पर लिया और एक कमेन्ट में लिखा: "बैकबेंचर्स के पास हमेशा वर्ग और ब्रह्मांड के बारे में एक अद्भुत दृष्टिकोण होता है।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें