अब हार्दिक पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, नानी के साथ बनाया 'श्रीवल्ली' पर रील , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अब हार्दिक पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, नानी के साथ बनाया 'श्रीवल्ली' पर रील , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस मजेदार वीडियो को खुद हार्दिक पांड्या ने किया अपने इंस्टाग्राम पर शेयर

अल्लू अर्जुन की हालिया फिल्म पुष्पा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हर तरफ इस फिल्म का खुमार लोगों के सर चढ़ा हुआ है। अल्लु की खुमारी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है और उतरने का नाम ही नहीं ले रही। लोग इस फिल्म के डायलॉग और गाने पर लगातार रील्स और वीडियो बना रहे है।बड़े बड़े सेलेब्रिटीज़ इस फिल्म के एक गाने 'श्रीवल्ली' पर रील्स बनाते नजर आ रहे है। डेविड वार्नर और रविन्द्र जड़ेजा की पुष्पा वाली क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी लिस्ट में अब हार्दिक पांड्या का भी नाम जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर हार्दिक ने उनकी नानी के साथ श्रीवल्ली गाने पर बनाई गई क्लिप वायरल हो रही है। इस वीडियो में हार्दिक की नानी के तेवर आपके होश ही उड़ा देंगे।
आपको बता दें कि इस मजेदार वीडियो को खुद हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो अपनी नानी के साथ श्रीवल्ली गाने पर डांस कर रहे हैं। इसके बाद अब ये वीडियो अलग अलग एकाउंट और अलग अलग प्लेटफॉर्म पर साझा किए जा रहे हैं। इस क्लिप में हार्दिक तो हार्दिक, नानी के तेवर भी कुछ कम नहीं। आंखों पर स्टाइलिश चश्मा लगाए नानी भी कहर बरपा रही हैं।
इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन मे लिखा – हमारी अपनी पुष्पा रानी। इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है। लोग इस पर खूब रिएक्श और कमेंट भी शेयर किए जा रहे हैं। इस वीडियो पर खुद पुष्पा के अभिनेता अल्लू अर्जुन ने कमेंट करते हुए नानी की तारीफ की। अल्लु ने लिखा – बहुत प्यारी, इसके लिए मेरा प्यार और सम्मान। इस पोस्ट पर हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या ने भी दिल की इमोजी बनाते हुए रिप्लाई किया। वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन ने इस वीडियो को ऑलटाइम बेस्ट करार दिया।
(Photo Credit : instagram.com)
हार्दिक पांड्या की बात करें तो भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वहीं आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद ने हार्दिक पांड्या को 15 करोड़ रुपये में खरीदा है और उन्हें अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया है।