अब गोवा जाना और भी होगा आसान, राजकोट से शुरू हुई फ्लाइट

अब गोवा जाना और भी होगा आसान, राजकोट से शुरू हुई फ्लाइट

स्पाइस जेट ने भी की है पाँच फ्लाइटस शुरू करने की घोषणा, दोपहर को 2 बजे उड़ेगी फ्लाइट

आज कल हर नौजवान को गोवा जाने का काफी शोख होता है। अधिकतर राज्यों में कोरोना के केस कम होने के कारण कोरोना संबंधित नियंत्रणों में ढील दी गई है, जिसके चलते लोग फिर से घूमने निकल रहे है। इस बीच गोवा जाने के इच्छुक सूरत के पर्यटकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। सूरत एयरपोर्ट ओथोरीटी द्वारा नियमित तौर पर फ्लाइट शुरू कर दी है। हालांकि सूरत में अबतक मात्र 8 फ्लाइट ही ओपरेट हो रही थी। 
हालांकि अब फ्लाइट की संख्या में अब इजाफा हो रहा है। पाँच महीनो बाद अब सूरत एयरपोर्ट पर फिर से यात्रियों की आवाजाही बढ़ गई है। सूरत को आने वाली 13 जुलाई से 13 नई फ्लाइट मिलने वाली है। जिसके चलते पर्यटक काफी खुश है। उल्लेखनीय है कि सूरत उद्योग के लिए काफी महत्वपूर्ण स्थान है। सूरत में कपड़ा उद्योग, हीरा उद्योग सहित अन्य कई महत्व के उद्योग आए है, जिसके व्यापारी आए दिन देश-विदेश कि यात्रा करते रहते है। 
पर कोरोना काल में फ्लाइट्स के बंद होने की वजह से किसी भी तरह की व्यापारिक यात्रा नहीं हो पा रही थी। पर अब धीमे-धीमे अब सबकुछ सही हो रहा है। बता दे कि इसके पहले सूरत में स्पाइस जेट कंपनी ने भी पाँच फ्लाइट शुरू करने का निर्णय लिया है। जिसके तहत सूरत से जयपुर की दैनिक फ्लाइट के साथ सूरत से पुणे, हैदराबाद, बेंगलोर और जबलपुर की फ्लाइट भी शुरू हुई है। फ्लाइट सेवा बढ्ने के बाद से ही सूरत के लोगों में काफी खुशी देखने मिल रही है।
इसके अलावा सौराष्ट्र के राजकोट से भी नई फ्लाइट शुरू की गई है। राजकोट से गोवा जाने की नई फ्लाइट शुरू की गई है। यह फ्लाइट दोपहर को 2 बजे उड़ेगी। जबकि गोवा से राजकोट वापिस आने के लिए शाम को पाँच बजे राजकोट की और उड़ान भरेगे। राजकोट में नई फ्लाइट शुरू होने की वजह से लोग काफी खुश है। इसके अलावा सूरत से गोवा जाने वाले लोगों के लिए भी यह काफी बड़ी खबर है। अब सूरत से गोवा जाने के इच्छुक लोगों को भी आसानी हो सकेगी। 

Tags: Gujarat