कोई भाभी अपनी ननंद से ऐसे बदला ना ले, एस्कॉर्ट साइट पर नंबर साझा कर दिया

कोई भाभी अपनी ननंद से ऐसे बदला ना ले, एस्कॉर्ट साइट पर नंबर साझा कर दिया

आए दिन होने वाले झगड़ों का बदला लेने के लिए भाभी ने अश्लील वैबसाइट पर शेयर किया ननंद का नंबर

परिवार में ननंद भाभी के बीच छोटी-मोटी नौंक झोक लगी ही रहती है। पर आग्रा में ननंद और भाभी के बीच हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया की गुस्से में आकर भाभी ने ननंद का नंबर एक अश्लील वेबसाइट पर शेयर कर दिया। इसके बाद ननंद को कई फोन आने लगे, जिससे की वह परेशान हो गई। 
भाई की मृत्यु के बाद बदला भाभी का व्यवहार
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कुछ समय पहले युवती के भाई की मौत हो गई थी। जिसके बाद से ही उसकी भाभी का व्यवहार बदल गया। वह ज़्यादातर समय बाहर रहने लगी। यही नहीं भाई की मौत के बाद भाभी आए दिन अपनी ननंद से झगड़े भी करने लगी, जिससे की उन दोनों के बीच विवाद होने शुरू हो गए। 
युवती को आने लगे अनचाहे कॉल
आए दिन होने वाले झगड़े के चलते भाभी ने बदला लेने का विचार किया। भाभी ने अपनी ननंद का मोबाइल नंबर और फोटो अश्लील वैबसाइट पर शेयर कर दिया। यही नहीं नंबर के साथ भाभी ने अपनी ननंद का फोटो भी शेयर कर दिया था और कहा की यह एक एस्कॉर्ट है। इसके बाद से ही युवती के फोन पर कई लोगों के फोन आना शुरू हो गए और उन्होंने उससे उसकी सर्विस का रेट पूछने लगे। 
जब एक युवक से उसने इस बारे में जानकारी मांगी, तो उसने बताया की उसका नंबर एक अश्लील वैबसाइट पर शेयर किया गया है। इसके बाद युवती में पुलिस में शिकायत की और अपनी भाभी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। 
Tags: 0