शास्त्री को हटाने का कोई कारण नहीं : कपिल

शास्त्री को हटाने का कोई कारण नहीं : कपिल

टी-20 विश्व कप के बाद खत्म होने के बाद खत्म हो रहा है शास्त्री का करार

नई दिल्ली, 5 जुलाई (आईएएनएस)| टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव का मानना है कि अगर मुख्य कोच रवि शास्त्री अपना काम सही तरीके से कर रहे हैं तो उन्हें हटाने की कोई जरूरत नहीं है। शास्त्री टेस्ट टीम के साथ इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं जबकि राहुल द्रविड़ श्रीलंका के विरूद्ध सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय टीम के कोच के रूप में श्रीलंका गए हैं। शास्त्री का करार इस साल टी 20 विश्व कप के बाद खत्म हो रहा है।
कपिल ने एबीपी न्यूज से कहा, "मुझे नहीं लगता इस बारे में कुछ कहने की जरूरत है। पहले श्रीलंका सीरीज को खत्म होने दीजिए। हमें पता चलेगा कि हमारी टीम ने किस तरह का प्रदर्शन किया है। अगर आप नए कोच चुनने की तलाश कर रहे हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है।" उन्होंने कहा, "अगर शास्त्री अच्छा काम कर रहे हैं तो उन्हें हटाने का कोई कारण नहीं है। यह सिर्फ समय बताएगा। मेरे ख्याल से इससे हमारे कोच और खिलाड़ियों पर बिना मतलब का दबाव पड़ेगा।"
कपिल ने कहा, "भारत के पास कई खिलाड़ी हैं। अगर खिलाड़ियों को अवसर मिलता है और भारत की दोनों टीम इंग्लैंड और श्रीलंका में जीतने में सफल रहती है तो इससे अच्छा कुछ नहीं है। अगर युवाओं को मौका मिल रहा है तो इसमें कुछ गलत नहीं है।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: