टाइगर की 'हीरोपंती 2' का नया पोस्टर रिलीज, जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर

टाइगर की 'हीरोपंती 2' का नया पोस्टर रिलीज, जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म 'हीरोपंती 2' में बबलू के किरदार को लेकर टाइगर श्रॉफ एक बार फिर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने बुधवार को फिल्म का नया पोस्टर साझा किया। साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी। 'हीरोपंती 2' के नए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का दमदार लुक देखा जा सकता है। फैंस को अब 'हीरोपंती-2' इंतजार नहीं करना पड़ेगा।
टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है। टाइगर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 17 मार्च को छोटी होली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। टाइगर ने फिल्म में मुख्य अभिनेत्री तारा सुतारिया के चरित्र का भी अनावरण किया है। फिल्म में स्टार कैरेक्टर का नाम इनाया होगा। 
सबसे बहुमुखी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस बार फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। अगर ऐसा होता है तो फिल्म फैंस के लिए शानदार होगी। क्योंकि फिल्म को हिट बनाने में नवाजुद्दीन की एक्टिंग काफी अहम भूमिका निभाती है। टाइगर और नवाजुद्दीन इसके पहले फिल्म 'मुन्ना माइकल' में नजर आए थे।
अहमद खान द्वारा निर्देशित हीरोपंती 2 की घोषणा पिछले साल की गई थी। अहमद खान और टाइगर की जोड़ी 'बागी 2' और 'बागी 3' में नजर आ चुकी है। उनकी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती हैं। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि अहमद और टाइगर एक बार फिर धमाल मचाएंगे। फिल्म 'हिरोपंती 2' इसी साल 29 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने 'हीरोपंती-2' के सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। एक तस्वीर में वह हैलोवीन चेयर पर बैठे नजर आ रहे थे। जिसमें टाइगर श्रॉफ का लुक काफी अलग लग रहा था।