नई दिल्ली : प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ये रेस्टोरेंट खिला रहा है '56 इंच की थाली', तय समय पर खाने पर मिलेगा इनाम

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ये रेस्टोरेंट खिला रहा है '56 इंच की थाली', तय समय पर खाने पर मिलेगा इनाम

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित आडरेर 2.1 नामक रेस्टोरेंट की ओर से ऑफर 17 सितंबर से लेकर 26 सितंबर तक रहेगा

कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। इस मौके पर देशभर में अलग अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इन्हीं में से एक है दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में '56 इंच की थाली' की लॉन्चिंग। कल से आपको दिल्ली में शानदार 56 इंच थाली खाने का मौका मिलेगा। साथ ही रेस्टोरेंट अपनी ओर से दो विशेष लोगों को केदारनाथ मंदिर के दर्शन करने का मौका देगा। कनॉट प्लेस स्थित आडरेर 2.1 नामक रेस्टोरेंट की ओर से ऑफर 17 सितंबर से लेकर 26 सितंबर तक रहेगा।


प्रधानमंत्री का बहुत बड़ा प्रशंसक, देना चाहता हूं कोई खास तोहफा : सुमित कालरा


रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा ने बताया कि 'मैं पीएम मोदी का बहुत सम्मान करता हूं। वह हमारे देश का गौरव हैं और हम उनके जन्मदिन पर उन्हें कुछ अनोखा उपहार देना चाहते हैं।  इसलिए हमने इस भव्य थाली को लॉन्च करने का फैसला किया, जिसका नाम हमने '56 इंच मोदी जी थाली' रखा। प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर कल से 26 सितंबर तक जो भी आएगा, हम उनको प्रधानमंत्री की पसंदीदा जगह केदारनाथ मंदिर भेजेंगे। जैसे पीएम देश का भला कर रहे हैं, उसी तरह हम भी चाहते हैं की हम दो व्यक्तियों का भला कर दें। इसके साथ ही हमारे रेस्टोरेंट में '56 इंच की थाली' भी मौजूद है जिसमें 32 से 33 विभिन्न व्यंजन रहते हैं।

तय समय पर खाने पर मिलेगा ईनाम


रेस्तरॉ के मालिक सुमित ने बताया कि हमने इस प्लेट के साथ कुछ इनाम रखने का फैसला किया है। अगर कोई एक इस थाली को 40 मिनट में पूरा करता है, तो हम उसे 8.5 लाख रुपये का पुरस्कार देंगे। इसके अलावा, एक भाग्यशाली विजेता या युगल जो 17-26 सितंबर के बीच हमारे पास आते हैं और इस थाली को खाते हैं, वे केदारनाथ जाने के लिए टिकट जीतेंगे।  क्योंकि, यह पीएम मोदीजी की पसंदीदा जगहों में से एक है। लकी ड्रॉ के माध्यम से हम दो लोगों को केदारनाथ भेजेंगे। जिन्हें मौका नहीं मिल सका है, या जिनके पास पैसे नहीं है उन्हें यह मौका दिया जाएगा।