कभी भी फ्री पार्किंग के चक्कर में मत पड़ना,वरना होगा ऐसा हाल

“सर मंदिर की तरफ से मुफ्त पार्किंग है, मैं आपकी गाड़ी पार्क कर देता हूँ!” ऐसा बोल कर ठग ने कार चंपत की, पुलिस ने शिकायत के बाद मुखबिरों द्वारा मिली जानकारी के आधार पर आरोपी को धरदबोचा

वेसु के श्याम मंदिर में परिवार के साथ दर्शन करने आए एक बैंक ऑडिटर को पार्किंग वाला होने का झांसा देकर 3.47 लाख रुपये की कार उड़ाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। खटोदरा पुलिस ने मंदिरों के निकट पार्किंग समेत अन्य तरीकों से झांसा देकर वाहन ले उडऩे वाले एक ठग को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक स्कूटर व एक कार जब्त की है। पुलिस के मुताबिक वीआईपी रोड तंबू केनाल से संदिग्ध हालात में चोरी के एक स्कूटर के साथ उमरा रत्न माधव अपार्टमेंट निवासी प्रेम संचेती (22) को गिरफ्तार किया।
जानकरी के अनुसार कोसाड रोड स्थित सूर्यनगर सोसाइटी में रहने वाले और एक बैंक में ऑडिटर का काम करने वाले 36 वर्षीय मनोज माली होली की शाम वेसु वीआईपी रोड स्थित श्याम मंदिर में अपने परिवार के साथ भगवान के दर्शन करने आए थे। जहाँ आरोपी प्रेम ने पार्किंग वाला होने का दावा करके गाड़ी चुरा ली।
दर्शन के बाद ऑडिटर ने वॉलेट पार्किंग का सर्विस कार्ड सुरक्षा गार्ड को सौंप दिया और जब गार्ड ने सारी जानकारी देते हुए बताया कि मंदिर में वैलेट पार्किंग नहीं तो मनोज को पूरा मामला समझ आया। मनोज ने इलाके में छानबीन की लेकिन कार का कोई सुराग नहीं मिला। सीसीटीवी में बदमाश कार चलाते हुए नजर आ रहा है। इस संबंध में मनोज ने बाद में खटोदरा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पुलिस ने खोजबीन शुरू की और मुखबिर से सूचना मिलने पर प्रेम को धर दबोचा। प्रेम राजस्थान के बीकानेर का मूल निवासी है।
Tags: Crime