राजग उम्मीदवार ने कोयम्बटूर दक्षिण में मुफ्त वाईफाई का वादा किया

राजग उम्मीदवार ने कोयम्बटूर दक्षिण में मुफ्त वाईफाई का वादा किया

19 वार्डों में दिया मुफ्त वाईफ़ाई का दावा, कैरियर मार्गदर्शन केंद्र और नौकरी पोर्टल भी बनाए जाएंगे

चेन्नई, 31 मार्च (आईएएनएस)| तमिलनाडु में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कोयम्बटूर दक्षिण से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की उम्मीदवार वनाथी श्रीनिवासन ने अपने घोषणा पत्र में चुनाव जीतने की स्थिति में निर्वाचन क्षेत्र के सभी 19 वार्डो में मुफ्त वाईफाई देने का वादा किया है। वनाथी भाजपा की महिला शाखा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने कहा कि कोयम्बटूर में बने आभूषणों के लिए जीआई टैग प्रदान किया जाएगा, जो दक्षिण भारत का एक प्रमुख आभूषण केंद्र है।
स्टार्टअप फंड और नौकरी पोर्टल स्थापित करने का भी किया वादा
एनडीए उम्मीदवार ने अपने घोषणा पत्र में एक विशेष फूल बाजार और एक बहु-मंजिला कार पार्किंग सुविधा का वादा किया है। भाजपा नेता ने एक एमएलए स्टार्टअप इन्क्यूबेशन फंड, एक आभूषण संस्थान, भूमिगत जल निकासी कनेक्शन, एक पुस्तकालय, कैरियर मार्गदर्शन केंद्र और एक नौकरी पोर्टल स्थापित करने का भी वादा किया है।
बनाए जाएंगे 100 शौचालय
घोषणा पत्र में निर्वाचन क्षेत्र में 100 शौचालयों के निर्माण का वादा किया गया है। उन्होंने आईएएनएस से कहा, "यदि निर्वाचित हुई, तो मैं घोषणापत्र में सूचीबद्ध प्रत्येक वादों को लागू करने की प्रति वचनबद्ध हूं। हालांकि, यह एक विश लिस्ट नहीं है, लेकिन निर्वाचन क्षेत्र का व्यापक विकास का एक बहुत ही व्यावहारिक दस्तावेज है।"
Tags: 0