नवसारी : फिर दागदार हुई नाबालिक की आबरू, 60 साल के आरोपी ने किया 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

नवसारी : फिर दागदार हुई नाबालिक की आबरू, 60 साल के आरोपी ने किया 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

माता-पिता के काम पर चले जाने के बाद पास के गन्ने के खेत में बने मचान पर ले जाकर करता था दुष्कर्म

सूरत में हाल ही में हुए ग्रीष्मा हत्याकांड ने सभी को हिलाकर रख दिया था। इसके बाद भी वर्तमान में नाबालिक लड़कियों और युवतियों की सुरक्षा एक बहुत बड़ी चिंता का विषय है। राज्य के अलग अलग हिस्सों से आये दिन इन बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म की जानकारी सामने आती रहती है। इस बीच नवसारी से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। नवसारी के एक गांव में एक 60 वर्षीय चंपक पटेल द्वारा 13 साल की बच्ची के साथ काई बार दुष्कर्म करने की घटना ने आसपास के लोगों को स्तब्ध कर दिया है। इस मामले में पास में ही रहने वाला एक बुजुर्ग एक लड़की को उसके माता-पिता के काम पर जाने के बाद पास के एक गन्ने के खेत में ले जाता और उसके साथ दुष्कर्म करता। नाबालिक की मां ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की जांच की है।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार वांसदा में रहने वाले और मजदूरी कर अपना परिवार चलाने वाले एक माता-पिता की बेटी को फलिया में रहने वाला चंपक नाम का वृद्ध उनके काम पर जाने के बाद झांसा देकर पास के ही एक खेत में ले जाकर उसके साथ अनैतिक काम करता। एक दिन लड़की की माँ दोपहर के भोजन के लिए घर आई तो उसने बच्ची को असामान्य स्थिति में पाया। माँ के पूछने पर लड़की ने बड़ी मम्मी के घर गये होने की बात कही। इस पर ज्यादा ध्यान न देते हुए माँ फिर पास के एक खेत में काम करने चली गई। इसके बाद जब जेठानी उस महिला को बच्ची को सँभालने की बात कही तो माँ के पैरों तले जमीन खिसक गई और ज्यादा पूछने पर पता चला कि उसकी बच्ची को एक 60 वर्षीय व्यक्ति के साथ अक्सर गन्ने के खेत में देखा गया है।
इसके बाद शाम को घर आने पर पति और सास-ससुर की मौजूदगी में लड़की से पूछा तो। लड़की ने अपनी माँ को सबके सामने बताया कि चंपकभाई (60) ने अपने गन्ने के खेत में रहने के लिए एक डेल बनाया था, जहाँ हर दोपहर मोबाइल में गाना सुनाने का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। इसके बाद आरोपी ने बच्ची को धमकी भी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वो जान से मार देगा। मामले की जानकारी होते ही माँ और परिवार वालों ने चम्पक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।