नवसारी : बिजली विभाग की दादागिरी तो देखिए, लिफ्ट का बिल नहीं भरा था तो अपार्टमेंट के सारे फ्लैट धारकों के कनेक्शन काट दिए!

नवसारी : बिजली विभाग की दादागिरी तो देखिए, लिफ्ट का बिल नहीं भरा था तो अपार्टमेंट के सारे फ्लैट धारकों के कनेक्शन काट दिए!

नवसारी के रूरल इलाके में बिजली विभाग को दादागिरी सामने आई है। नवसारी के चोविसी में श्रीजी रेसीडेंसी में लिफ्ट का बिल ना भरने के कारण सभी का बिजली कनेक्शन काट दिया गया था। जिसके चलते लोगों में काफी आक्रोश है। मात्र लिफ्ट का बिल नहीं भरा गया था ऐसे में उनका कनेक्शन क्यों काटा गया इस सवाल का जवाब देने के समय मुख्य इंजीनियर ने कोई भी जवाब नहीं दिया। 

विस्तृत जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 5 में हाईवे से सटकर आया श्रीजी रेसिडेंसी चार माले का एक अपार्टमेंट है। जिसमें पिछले महीने का लिफ्ट का बिल भरा नहीं गया था। कानून के अनुसार लिफ्ट का बिजली कनेक्शन काट, बिजली विभाग द्वारा वहां का मीटर लेकर जाना था। हालांकि सुबह 10:00 बजे के करीब बिजली विभाग द्वारा लिफ्ट के साथ साथ रेसीडेंसी के सभी 14 फ्लैट के बिजली कनेक्शन भी काट दिए गए थे। जिसके चलते स्थानीय लोगों में काफी रोष जागृत हुआ था।
इस मामले को लेकर रेसीडेंसी के लोग बिजली विभाग की ऑफिस में पहुंचे और उन्होंने सवाल किया कि बिल भरने के बावजूद किस कारण से उनका कनेक्शन काटा गया। जिसका कोई भी जवाब मुख्य इंजीनियर नहीं दे पाए थे। इस दौरान एक स्थानीय इलाके के रहने वाले बिजली कर्मचारी ने सभी को शांत करते हुए कुछ ही समय में बिजली का कनेक्शन वापस जोड़ देने की बात कर लोगों को वापस भेजा था। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या सरकारी विभाग होने के नाते बिजली विभाग द्वारा की गई यह दादागिरी वाजिब है?