नवसारी : वॉट्सएस संदेश में युवक ने लिखा, ‘माफ करना, गुडबाय!’ और फिर.....

नवसारी : वॉट्सएस संदेश में युवक ने लिखा, ‘माफ करना, गुडबाय!’ और फिर.....

एक महीने पहले ही काम के सिलसिले में बनासकांठा से नवसारी आया था युवक

राज्य में छोटी-छोटी बातों पर हो रहे आत्महत्या के मामलों का बढ़ते रहना बहुत ही चिंताजनक है। अब ऐसा ही एक मामला नवसारी से सामने आया है जहाँ एक युवक ने वॉट्सएस पर एक भावुक संदेश लिखकर अपनी जीवनलीला समंप्त कर ली। 
जानकारी के अनुसार बनासकांठा से महज तीन महीने पहले नवसारी में हीरा घिसने का काम सीखने आये २० वर्षीय हितेश कुरशीभाई रबारी अपने चचेरे भाई ले साथ विजलपोर में रहता था। आज सुबह रोज की तरह ही जब भाई काम पर जाने को तैयार हुआ तो हितेश ने तबियत ठीक ना होने का बहाना बनाकर घर पर ही रुकने की बात कही। भाई ने भी इसे सामान्य बात मानते हुए उसे कमरे पर अकेले छोड़ काम पर चला गया। भाई कमलेश के काम पर जाने के बाद हितेश चाय-नाश्ता करके अपने कमरे में चला गया। इसके बाद हितेश ने वॉट्सएस ग्रुप में एक भावुक संदेश लिखकर भेजा। हितेश ने लिखा ‘माफ़ करना, गुडबाय। मुकेशभाई मम्मी का ध्यान रखना। उनको कोई तकलीफ मत आने देना। यहीं तुम्हारे भाई की अंतिम इच्छा है!’ 
इस संदेश के बाद कमलेश को कुछ अनुचित का अंदाजा हुआ। वो काम छोड़कर घर आया। हितेश के कमरे में पहुँचने पर कमलेश ने हितेश को रस्सी के सहारे फांसी लगाए हुए हालत में पाया। फिलहाल पुलिस को मामले की सुचना दी गई। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। आत्महत्या का कारण अभी भी सामने नहीं आया है।
Tags: Navsari