मुंबई : एयरपोर्ट पर इस अमेरिकी अभिनेत्री को देखकर जमा हुई फैंस की भीड़, अभिनेत्री ने भी खिंचवाई तस्वीरें

मुंबई : एयरपोर्ट पर इस अमेरिकी अभिनेत्री को देखकर जमा हुई फैंस की भीड़, अभिनेत्री ने भी खिंचवाई तस्वीरें

पर्फ्यूम लॉन्च के लिए भारत आई पॉपुलर अमेरिकन सिंगर का हुआ जोरदार स्वागत

लोगों में अपने पसंदीदा कलाकारोंसे मिलने और उनके साथ तस्वीरें लेना का गजब का क्रेज़ होता है। ऊपर से अगर वो कलाकार विदेश से हो तो सोने पर सुहागा! ऐसे समय में अगर कोई विदेशी कलाकार एयरपोर्ट या किसी जगह मिल जाये तो लोग उससे मिलने और फ़ोटो खिंचवाने के लिए उमड़ पड़ते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला दो दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर जब मॉडल, डीजे, एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन को मुंबई में बेहद खास अंदाज में स्पॉट किया गया।

पर्फ्यूम लॉन्च के लिए भारत आई अभिनेत्री


आपको बता दें कि पर्फ्यूम लॉन्च के लिए भारत आई  पॉपुलर अमेरिकन सिंगर और अभिनेत्री जैसे ही बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकली उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि इस दौरान पेरिस हिल्टन भी काफी उत्साहित दिखाई दी और अभिनेत्री ने फैंस की भीड़ देख उनके साथ कई सेल्फी ली। यहां उन्हें देखते ही फैंस की भारी भीड़ ने घेर लिया। इस दौरान अमेरिकन सिंगर ने उनके साथ खुश होकर खूब सेल्फी खिंचवाईं। बता दें, यह चौथी बार है, जब पेरिस हिल्टन इंडिया आई हैं। इसके अलावा पेरिस हिल्टन ने मीडिया को पोज देते हुए अपनी कई तस्वीरें भी खिंचवाई है।

एयरपोर्ट पर लगी फैंस की भीड़


मुंबई एयरपोर्ट पर पेरिस हिल्टन का स्टाइल गजब का था। इस दौरान अभिनेत्री शानदार लुक थी। पेरिस एयरपोर्ट पर ब्लैक वेलवेट जैकेट और लोअर पहने कैरी किए हुए दिखाई दी। चेहरे पर काला चश्मा और मैचिंग कैप पहने हुई अभिनेत्री काफी अच्छी लग रही थी। सिर्फ  इंडियन पैपराजी और फैंस ने ही नहीं बल्कि पेरिस हिल्टन ने अपने फोन के कैमरा से इनकी तस्वीरें खींची। पैरिस की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।