मुंबई: एक अज्ञात कॉल ने उड़ाई सुरक्षाकर्मियों की नींद, राज्य में चार जगह बम रखे होने की दी गई थी जानकारी

मुंबई: एक अज्ञात कॉल ने उड़ाई सुरक्षाकर्मियों की नींद, राज्य में चार जगह बम रखे होने की दी गई थी जानकारी

राज्य के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों और अमिताभ बच्चन के बंगले पर बम रखे होने की बात कही

शुक्रवार को मुंबई पुलिस को एक अज्ञात फोन आया था जिसके बाद पूरे शहर में खलबली मच गई। दरअसल उस अज्ञात कॉल में बेहद संवेदनशील जानकारी देते हुए राज्य के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों और अमिताभ बच्चन के बंगले पर बम रखे होने की बात कही गई थी। पुलिस को ये खबर के मिलते ही राज्य के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों और बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बंगले की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। आपको बता दें कि पुलिस को तलाशी के दौरान अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। इससे ये बात साबित होती हैं कि शायद किसी ने मुंबई पुलिस के साथ एक बेहद गंदा मज़ाक किया था। फिलहाल इस मामले में मुम्बई क्राइम ब्रांच की CIU यूनिट ने राजू कांगने और रमेश शिरसाठ को गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ जा रही है 
इस बारे में बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि किसी ने मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार रात फोन कर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले पर बम रखे होने की बात कही। कॉल के बाद, रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वायड और स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ इन स्थानों पर पहुंचे और तलाशी अभियान चलाया। लेकिन इन जगहों पर अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, फिलहाल वहां भारी पुलिस तैनाती की गई है।”
वहीं जब पुलिस को कुछ नहीं मिला तो पुलिस ने तुरंत उस नंबर पर संपर्क किया, जिससे कॉल किया गया था लेकिन कोई संपर्क नहीं जो पाया। दूसरी बार फोन करने वाले व्यक्ति ने फोन काट कर फोन स्विच ऑफ कर दिया था।