पाँच बच्चों की माता को हुआ अपने से 24 साल के छोटे युवक से प्रेम, बेटियों ने रुकवाई शादी

कहते है कि प्यार कि कोई सीमा नहीं होती। यह जातपात और उम्र के बंधन नहीं देखता। आए दिन कई किसी युवक या युवती द्वारा अपने से भिन्न समाज में शादी करने के किस्से आपने कई बार सुने भी होंगे। हालांकि आज जो मामला हम आपको बताने जा रहे है, वह काफी अलग है। यहाँ खुद बेटियाँ ही अपने माता कि एक और शादी रुकवाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची थी। सुनने में अजीब लगने वाला यह मामला मध्यप्रदेश के भिंड से सामने आया है, जहां एक 45 वर्षीय महिला अपने से 24 साल के छोटे युवक के साथ शादी करने जा रही थी। बता दे कि महिला पहले ही तीन तीन शादियाँ कर चुकी थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के भिंड पुलिस स्टेशन में तो बेटियाँ अपनी माता की शादी रुकवाने की अपील लेकर आई थी। बेटियों ने बताया कि 45 वर्षीय माता अपने से 24 साल छोटे मिथुन के साथ शादी करने जा रही। बेटियों की शिकायत सुनकर पुलिस ने मिथुन और महिला को पुलिस स्टेशन बुलाया था। जहां पुलिस को पता चला कि महिला ने पहले भी तीन शादियाँ की थी। जिसके बाद महिला को 21 साल के मिथुन से प्यार हुआ था। दोनों पिछले एक साल से लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह रहे थे। 
इस बारे में महिला ने सफाई देते हुये कहा कि वह यह सब सिर्फ अपनी बेटियों के लिए कर रही है। उसने बताया कि मिथुन उसका और उसकी बेटियों का पूरा खर्च उठाता था। फिलहाल तो पुलिस ने मिथुन के माता-पिता को बुलाकर पूरे मामले की जानकारी देकर पूरे मामले में दोनों पक्षों का समाधान करवा लिया है।